नई दिल्ली. सड़क दुर्घटना में दो दिन पहले गुजरात के वडोदरा में 11 लोगों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर क्षेत्र में भी ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गई।
पुलिस के अनुसार देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बाेलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।
उन्होने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुए थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया।
सूत्रों ने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मृतकों में बबलू (22), दिनेश कुमार (49), पवन कुमार (10), दया राम (40), अमन कुमार (7), रामसुमन (40), अंश (9), गौरव कुमार (10), नान गौड (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), अभिमन्यु (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शामिल है।

Leave a comment

Your email address will not be published.