रेखा यानी बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जिसने कई किरदारों को पर्दे पर जीकर निजी जिंदगी में भी स्थान दे रखा है. इनमें उनका इश्क भी शामिल है तो दीवानगी भी दिखती है. मनमीत नहीं मिला तो वे ऐसी खुर्राट औरत भी बन गईं जिनके मन में दया का कण भी नहीं होता. उनके बारे में मशहूर है कि वे अपने से कम उम्र की हीरोइनों के जवान पार्टनरों को भी छीन लेती थीं. वे एक ऐसी बोल्ड अभिनेत्री हैं जिन्होंने कामसूत्र में सीन देने से गुरेज नहीं किया तो घरेलू औरत वाले किरदारों में वे एकदम ममतामयी दिख जाती थीं.

उसी रेखा ने एक बार ये कह दिया था कि वे एक औरत से शादी नहीं कर सकतीं. रेखा ने इसके लिए सिलसिलेवार ढंग से वे कारण गिनाए जिनकी वजह से उन्होंने ये बयान दिया था. तो फिर आइए गुजरे जमाने की सिरमौर अभिनेत्री के संस्मरणों के पिटारे से लाया गया ये कड़वा सच जानिए.

बता दें कि रेखा प्यार और शादी पर बेबाक बयान देती रही हैं. सिमी ग्रेवाल के एक चैट शो में रेखा ने बताया कि उन्हें महिला से शादी करने से गुरेज क्यों हैं. बिग बी से प्यार का खुला इजहार कर चुकी रेखा मिस्टीरियस हैं. वे अविवाहित प्यार में पागल की संज्ञा से सम्बोधित की जाती हैं. प्यार और सेक्स पर रेखा बिंदास हैं. दोबारा शादी के बारे में पूछने पर रेखा ने चौंकाने वाली बात कही तो सिमी ग्रेवाल दंग रह गई. रेखा ने दो औरतों की शादी की वकालत की.

सिमी ग्रेवाल के शो पर अमिताभ बच्चन को पसंद करने के राज खोल चुकी रेखा की एक और क्लिप वायरल है जिसमें उन्होंने एक महिला से शादी की बात की थी. इसमें रेखा से सिमी पूछती हैं, क्या वह कभी दोबारा शादी करेंगी? इस पर रेखा पूछती हैं, पुरुष से? सिमी जवाब देती हैं, जाहिर सी बात है महिला से नहीं. इस पर रेखा जवाब देती हैं, क्यों नहीं. अपने मन में मैं अपने आप, अपने प्रोफेशन और अपने चाहनेवालों से शादी कर चुकी हूं.

जरूरी नहीं है पुरूष

सुरक्षा पुरुष देता है, इस बात को रेखा कतई नहीं मानती. वह बोलती हैं, ऐसा जरूरी नहीं है. पुरुषों से सुरक्षा का कोई लेना-देना नहीं है. सब इस पर डिपेंड करता है कि वह कैसी इंसान है.

अमिताभ से…..

अमिताभ बच्चन से प्यार पर रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल है. यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है. मुझे आज तक ऐसा कोई आदमी, औरत, बच्चा नहीं मिला जो पूरी तरह, दीवानों की तरह, बुरी तरह उन्हें प्यार न करता हो. तो फिर सोचिए, मैं कैसे बच सकती हूं.

Leave a comment

Your email address will not be published.