Actress Live In Relationship: अगर समाज की नजर से देखें तो ये चरित्रहीनता की पराकाष्ठा है लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें सेलेब्स कहकर सराहा जाता है. ये सेलेब्स हैं बॉलीवुड के हीरो और हीरोइन जो कपड़ों की तरह पति और बॉयफ्रेंड बदलती हैं. यहां तक कि कई तो तलाक होते ही बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहना शुरू कर देती हैं. ऐसी हीरोइन्स की संख्या एक—दो नहीं दर्जनों में हैं. आज इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि किस हीरोइन ने अपने पति के साथ कितनी रातें बिताकर तलाक ले लिया और कौनसी हीरोइन तलाक होने से पहले ही बॉयफ्रेंड के घर लिव इन में चली गईं. इस सूची में फिलहाल सलमान खान की भाभी मलाइका अरोडा का नाम टॉप पर है.

सूची के मुताबिक अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि केकलां गाय हर्षबर्ग को डेट कर रही है. दोनों की एक बेटी भी है. अनुराग कश्यप और कल्कि ने 2015 में तलाक ले लिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2019 में पति साहिल सांघा से तलाक लेकर साल 2021 में वैभव रेखी के साथ शादी रचा ली. तलाक से पहले ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

महाभारत की द्रौपदी साल 2009 में तलाक लेने के बाद दिब्येंदु संग में रहने लगी. लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए.

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने साल 2013 में तलाक के बाद शलभ डांग संग लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया. इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है.

मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया. मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

एक्ट्रेस रश्मि देसाई का साल 2016 में तलाक हो गया था. इसके बाद वो अरहान खान के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगीं.

जानी-मानी पूजा बत्रा का नाम भी इस सूची में है. पूजा बत्रा साल 2011 में पति से अलग हो गई और नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कराती रहती है.

Leave a comment

Your email address will not be published.