जयपुर. राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि होने से ठंड बढ़ गई है। मौसम विभाग के अनुसार राजधानी जयपुर में 11.6 मिलीमीटर बारिश हुई। इसके बाद अलवर में 6.9 मिलीमीटर, भीलवाडा में एक मिलीमीटर बारिश जबकि श्रीगंगानगर में बूंदाबांदी दर्ज की गई। राजधानी जयपुर में दोपहर के बाद तेज हवा के साथ कुछ हिस्सों में बारिश हुई।

राज्य के अधिकतर हिस्सों में रविवार को न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस से लेकर 19.5 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया। अधिकतर स्थानों पर अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस से लेकर 23.5 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि राज्य के पूर्वी हिस्सों कोटा, बारां, भरतपुर, अलवर, झुंझनूं, सीकर, सवाई माधोपुर, टोंक, धौलपुर तथा जयपुर जिलों में और पश्चिमी हिस्सों के हनुमानगढ़, चूरू, श्रीगंगानगर जिलों में कुछ स्थानों पर गर्जना के साथ बारिश और ओले गिरने की सम्भावना है।

बेटे ने दबाया पिता का गला

नई दिल्ली. पिता से झगड़े के बाद बेटे ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक दिलीप के 24 वर्षीय बेटे अवधेश ने दोनों के बीच झगड़े के बाद एक दुपट्टे से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दिलीप ओम विहार में रहता था और सब्जी बेचता था।
अवधेश को पिता पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों का शक था। मामले में जांच चल रही है। अवधेश पिता की हत्या के बाद घर से भाग गया लेकिन उसे जल्द ही पकड़ लिया गया। दिलीप के छोटे बेटे अंकित ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जो वारदात के समय घर पर नहीं था और बाद में लौटा। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.