नई दिल्ली. निवेशकों के सकारात्मक रुझान के चलते बीते सप्ताह बढ़त दर्ज करने वाले शेयर बाजार रिजर्व बैंक की बैठक के नतीजे, वाहन बिक्री के आंकड़े, कोरोना संक्रमण मामलों और वैक्सीन से जुड़ी खबरों से फिर लड़खड़ा सकते हैं।

बीते सप्ताह दिग्गज की अपेक्षा मंझोली और छोटी कंपनियों को अधिक लाभ हुआ। निवेशकों ने छोटी और मंझोली कंपनियों में जमकर पैसा लगाया। इससे बीएसई का मिडकैप 478.15 अंक यानी 2.91 प्रतिशत बढ़कर 16,914.65 अंक पर पहुंच गया। स्मॉलकैप भी 692.60 अंक यानी 4.28 प्रतिशत की तेजी के साथ 16,875.15 अंक पर पहुंच गया।

विश्लेषकाें के मुताबिक विदेशी संस्थागत निवेशकों के रुझान, कच्चे तेल की कीमतें, रुपये की चाल और आर्थिक आंकड़ों का असर भी शेयर बाजार पर दिखेगा। आरबीआई की मौद्रिक नीति समिति की तीन दिवसीय बैठक होनी है, जिसके परिणाम चार दिसंबर को सामने आयेंगे। 30 नवंबर से एक दिसंबर तक तेल निर्यातक देशों के संगठन ओपेक की बैठक होनी है, जिसका प्रभाव शेयर बाजार पर रहेगा।

‘अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल के साथ काम करेंगी सारा!

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आने वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल के साथ काम करती नजर आ सकती है।
फिल्म उरी दा सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म ‘अश्वत्थामा’ बनाने का ऐलान किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और वही अभिनेत्री के रूप में सारा अली खान को फाइनल करने की बात कही जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होने की संभावना है जो पीरियड वॉर फिल्म होगी। यह महाभारत के पौराणिक किरदार अश्वत्थामा पर आधारित रहेगी। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.