कंटेंट क्रिएटर्स और एंटरटेनर्स के लिए ओटीटी एक ऐसा जरिया बन गया है, जहां उन्हें किसी सीनियर के आगे गिडगिडाने की जरूरत नहीं है और वे अपनी मनमर्जी का कंटेंट तैयार कर सकते हैं. इसके अलावा वे अपनी तरह के ऐसे प्रोग्राम भी तैयार कर सकते हैं जिन्हें करने का मौका हासिल करने में पुराने जमाने में उन्हें कई वर्ष लग जाते थे.

ऐसा ही एक ओटीटी प्लेटफार्म सम्मेलन देहरादून में चल रहा है, जहां मॉडल और अभिनेत्री आंचल कुमार मित्तल पहुंची और खूब मस्ती की. पोज दिए. आटोग्राफ्स दिए और अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर भी की.

छोटे पर्दे पर दिखने के लिए नए असाइनमेंट के बारे में पूछने पर उन्होंने बड़ा सिम्पल जवाब दिया कि अपनी बेटी को बढ़ते हुए देखना अच्छा लगता है. अर्थात उन्होंने साफ कर दिया कि जब तक उनकी बेटी थोड़ी बड़ी नहीं हो जाती, तब तक वे नए प्रोजेक्ट नहीं लेंगी. बता दें कि आंचल कुमार मित्तल शादी डॉट काम के मालिक अनुपम मित्तल की शरीके हयात हैं.

आंचल ने बिखेरा अपना जलवा

मॉडल और अभिनेत्री आंचल कुमार मित्तल देहरादून में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म सम्मेलन में पहुंची और अभिनेता हितेन तेजवानी और अक्षिता मुद्गल के साथ फोटोग्राफर्स को खूब पोज दिए. काले रंग की ड्रेस में आंचल बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

आँचल के पति शादी डॉट कॉम और पीपुल ग्रुप के सीईओ अनुपम मित्तल शार्क टैंक इंडिया शो में सबसे लोकप्रिय ‘शार्क’ में से एक हैं. शो का सीजन 2 जल्द ही प्रसारित होने वाला है. देहरादून में आंचल ने कहा, देहरादून का एक अलग ही आकर्षण है. मेरी देहरादून से जुड़ी बचपन की कुछ अच्छी यादें हैं और जब मैं यहां होती हूं तो हमेशा घर जैसा महसूस करती हूं.

शार्क टैंक सीज़न 2 अगले महीने प्रसारित

शार्क टैंक सीज़न 2 अगले महीने प्रसारित होने वाला है और पहला सीज़न बेहद लोकप्रिय था. वह साझा करती हैं, “मैं अगले सीज़न के लिए बहुत उत्साहित हूं, जैसे पूरा देश है। मुझे यकीन है कि यह सीजन भी पिछले सीजन की तरह ही इतिहास रचेगा। अनुपम और मैं हमेशा दर्शकों और शो की पूरी टीम के आभारी रहेंगे.

इंटरनेट के तेजी से विकास ने देश में ओटीटी की भारी लोकप्रियता में योगदान दिया है और सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से बढ़ रहे हैं. कंटेंट क्रिएटर्स और एंटरटेनर्स ऐसे प्लेटफॉर्म्स के लिए कंटेंट तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सभी कलाकार अब ओटीटी प्रोजेक्ट ले रहे हैं. क्या आंचल भी उस रास्ते को एक्सप्लोर करने की इच्छुक हैं? वह कहती हैं, “मैं अभी बहुत खुश हूं.

Leave a comment

Your email address will not be published.