नई दिल्ली. झारखंड के धनबाद जिले में एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के पांच सदस्य की मौत हो गई तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार धनबाद से जामताड़ा की ओर से जा रही एक कार गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर पगलामोड़ के निकट सड़क किनारे खड़े सीमेंट लदे एक ट्रक से टकरा गई। इससे कार सवार एक ही परिवार के पांच सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल चालक को कार से बाहर निकालकर धनबाद के पाटलिपुत्र चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों में दो पुरुष, दो छोटी बच्ची और एक महिला शामिल हैं। सभी पाकुड़ जिले के रहने वाले हैं।

बहराइच में वैन सवार छह जायरीनो की मौत

उधर उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले प्रयागपुर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में वैन सवार छह जायरीनों की मृत्यु हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार अम्बेडकरनगर जिले के किछौछा में जियारत करने गए श्रद्धालु जियारत के बाद रविवार रात करीब 12 बजे वापस लखीमपुर लौट रहे थे। प्रयागपुर इलाके में गोण्डा-बहराइच राजमार्ग पर शिवदहा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगों की मौक पर ही मृत्यु हो हुई है जबकि दस घायल हो गये। सभी घायलों को बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है,जिसमें कुछ की हालत गंभीर है। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.