Malaika: बॉलीवुड की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा वाली जोड़ी एक दूसरे के साथ अय्याशी के लिए रहती है. उनका विवाह के पवित्र बंधन में बंधने का कोई इरादा नहीं है. ये खुलासा मलाइका अरोडा ने स्वयं किया है. मलाइका का कहना है कि वे अर्जुन कपूर के साथ विवाह के झंझट में बंधने के लिए नहीं बल्कि मौजमस्ती के लिए रहती हैं. जहां तक उनके और अर्जुन कपूर की उम्र में बीस साल के अंतर का सवाल है तो इसका जवाब वे पुरूष दें जो अपने से बीस साल छोटी महिला के साथ सोकर स्वयं को किंग जैसा समझते हैं.

मलाइका अरोड़ा Moving in with Malaika शो के साथ OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कपड़ों की तरह जिंदगी के राज खोल रही हैं. शो में उनके मुंह से ये बातें उगलवाने का काम फराह खान कर रही है. यानी फराह खान एंकर की भूमिका निभाने की कोशिश कर रही है.

शो में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि अर्जुन कपूर के साथ शादी को लेकर वह क्या सोचती हैं? मलाइका अरोड़ा ने कहा कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें अच्छी सलाह देते हैं. उनके कहने पर वे ये शो कर रही हैं. बेटे अरहान के सपोर्ट का जिक्र करते हुए मलाइका अरोड़ा ने निजी रिश्तों से जुड़े सवाल उनसे पूछे और पहला सवाल ही ये दाग दिया कि उन्हें अपने से छोटे पुरूष ही क्यों पसंद आते हैं. बता दें कि फराह खान ने काफी ब्लंट अंदाज में उनसे पूछा कि वे अपने से 8 साल छोटे शख्स से पहले भी शादी कर चुकी हैं!

फराह खान का कहना था कि पहले इसी तरह की बातें सुन चुकी मलाइका को अर्जुन कपूर को लेकर फिर से वही बातें सुननी पड़ रही हैं! क्या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है अथवा वह अभी तक बैलेंस है! मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह रोज इस तरह की बातों का सामना करती हैं. उसने कहा कि मर्द अगर 20 साल छोटी लड़की से भी शादी करे तो उसे राजा जैसा महसूस कराया जाता है तो फिर औरत अपने से छोटे मर्द से शादी क्यों नहीं कर सकती.

मलाइका उवाच ?

मलाइका बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर सीरियस हैं तो क्या वह उनसे शादी करने वाली हैं? इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा, ये काल्पनिक बातें हैं. हमने इस बारे में बातें की हैं, पार्टनर से इन चीजों के बारे में बातें की हैं. जहां तक शादी की बात है तो मैं बिना विवाह वाली रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर महसूस करती हूं. मलाइका ने कहा कि वह और अर्जुन एक दूसरे को खुश रखते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.