बाबा ने दर्ज कराई एफआईआर

नई दिल्ली. दिल्ली के बाबा का ढाबा फिर सुर्खियों में है क्योंकि ढाबा के मालिक बाबा ने वीडियो वायरल कर खासी कमाई करवाने वाले गौरव प्रसाद के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की।

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।
हाल ही में प्रसाद (80) के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गए। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी। उन्होंने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

Leave a comment

Your email address will not be published.