जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के मोतीडूंगरी इलाके में स्थित एडिडास कंपनी के स्टोर की दीवार में सेंध लगाकर चोर लाखों रुपए का सामान व नकदी चुरा ले गए।

पुलिस के अनुसार गोविन्द मार्ग पर एडिडास कंपनी का एक्सक्लूसिव स्टोर है। सोमवार रात करीब 10 बजे मालिक अनुराग खेतान रोज की भांति स्टोर बंद करके घर चला गया। पीछे से चोरों ने स्टोर को निशाना बनाया।
स्टोर के पास पड़े खाली प्लाट के अंदर घुसकर बदमाशों ने स्टोर की दीवार को तोड़ा। दीवार में एक बड़ा सुराख कर स्टोर में घुसे चोर ट्रेक सूट, जैकेट, दो लेपटॉप, नकदी, म्यूजिक सिस्टम कैमरा, डीवीआर व चांदी का सामान चुरा ले गए। मंगलवार सुबह स्टोर का ताला खोलकर अंदर जाने पर दीवार में सेंधमारी कर चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

ओटीपी पूछकर उडाए 85 हजार

इधर एक शातिर ने बैंक कर्मचारी बनकर मोबाइल पर एक व्यक्ति ने ओटीपी पूछकर बैंक खाते में सेंधमारी कर 85 हजार रुपए की ऑनलाइन चपत लगा दी। सिंधीकैम्प थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऑनलाइन ठगी की वारदात क्रान्तिनगर स्टेशन रोड सिंधीकैम्प निवासी हरिनारायण शर्मा के साथ हुई। दोपहर करीब 2 बजे उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया। फोनकर्ता ने स्वयं को बैंक कर्मचारी बोलना बताया। अकाउंट वैरिफाई करने का झांसा देकर मोबाइल पर आए ओटीपी नंबर पूछ लिए। बैंक खाते में सेंध लगाकर 85 हजार 262 रुपए निकालकर ऑनलाइन चपत लगा दी। मोबाइल पर मैसेज आने पर ऑनलाइन ठगी का पता चला। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.