नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप ने अपना पद ही नहीं खोया है बल्कि वे अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप को भी खो सकते हैं। अमेरिकी मीडया के मुताबिक मेलानिया ट्रंप के व्हाइट हाउस से निकलते ही उन्हें तलाक दे सकती हैं।

ब्रिट्रिश टेबलाइड डेली मेल के मुताबिक, मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपनी 15 साल की शादी को खत्म कर सकती हैं। मेलानिया तलाक के लिए ट्रंप के व्हाइट हाउस से निकलने का इंतजार कर रही हैं।

सजा से बचने के लिए अभी तक नहीं दिया था तलाक

अमेरिकी विशेषज्ञों के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति रहते मेलानिया उन्हें इसलिए नहीं छोड़ रही हैं क्योंकि ट्रंप के व्हाइट हाउस में रहते उन्हें तलाक देंगी तो ट्रंप उन्हें सजा देने का तरीका ढूंढ लेंगे। मेलानिया की एक दोस्त का दावा है कि जब डोनाल्ड ट्रंप 2016 में राष्ट्रपति बने थे तो मेलानिया रो पड़ी थीं। इसकी वजह ये बताई गई थी कि मेलानिया को ट्रंप की जीत का भरोसा नहीं था। मेलानिया ने न्यूयॉर्क से वाशिंगटन जाने के लिए पांच महीने का इंतजार अपने बेटे बैरन का स्कूल पूरा करने की वजह से किया था। मेलानिया ने इन पांच महीनों में शादी के बाद का समझौता किया था। वॉल्कॉफ का दावा है कि मेलानिया ने अपने बेटे बैरन के लिए ट्रंप की संपत्ति में बराबर का हक मांगा था। डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के व्हाइट हाउस में अलग-अलग बेडरूम हैं।

व्हाइट हाउस आने से पहले मार्ला से किया था समझौता

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया सार्वजानिक रूप से भी अपने बीच के तनाव को छुपा नहीं पाए हैं। लेकिन मेलानिया हमेशा दावा करती आई हैं कि ट्रंप के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध हैं। ट्रंप भी दावा करते हैं कि दोनों के बीच कभी लड़ाई नहीं हुई। डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी दूसरी पत्नी मार्ला मैपल्स के साथ शादी से पहले समझौता किया था और उसमें ये कहा था कि वो ट्रंप के खिलाफ आलोचनात्मक इंटरव्यू नहीं देंगी या किताब नहीं लिखेंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि मेलानिया ने भी ऐसा ही समझौता किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.