Advertisement
Subscribe for notification

इस लिंक पर क्लिक करें और जानें भगवान महावीर कैंसर अस्पताल के डाक्टरों के बारे में सब कुछ

Advertisement

जयपुर. कैंसर एक ऐसा रोग है कि जिसके परिजन को हो जाए उसकी रात की नींद और दिन का चैन समाप्त हो जाता है। कैंसर रोगी के घर का प्रत्येक सदस्य रात और दिन उसके इलाज के साथ ही उसके मनोबल को बनाए रखने में जुटा रहता है। ऐसी स्थिति में कैंसर रोगी के परिजनों को बेहतरीन कैंसर चिकित्सक की तलाश भी रहती है। वह इंटरनेट पर अक्सर कैंसर चिकित्सकों का पोर्टफोलियो तलाशता रहता है और ये जानने की कोशिश में जुटा रहता है कि कौनसा कैंसर चिकित्सक उसके परिजन के इलाज के लिए बेहतर सिद्ध होगा।

Advertisement

जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर स्थित है अस्पताल

जयपुर में वैसे तो कैंसर का इलाज लगभग प्रत्येक सरकारी तथा प्राइवेट हास्पिटल में होता है लेकिन सिर्फ और सिर्फ कैंसर के इलाज का डेडिकेटेड अस्पताल भगवान महावीर कैंसर अस्पताल है। जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर स्थित 23 साल पुराने इस अस्पताल में सिर्फ कैंसर रोगियों का ही इलाज होता है। इसलिए हिंदी हैडलाइन डॉट कॉम कैंसर रोगियों के परिजनों की डाक्टरों की तलाश करने में सहायता करने के लिए डाक्टरों की लिस्ट लेकर आया है।
आप इस लिंक पर क्लिक करके भगवान महावीर कैंसर अस्पताल के कैंसर चिकित्सकों के नाम, उनके प्रोफाइल और उनके द्वारा ठीक किए गए मरीजों के बारे में जान सकते हैं। तो फिर देर किस बात की, इस लिंक https://bmchrc.org/our-doctors/page/2 पर क्लिक करें और कैंसर के डॉक्टरों के बारे में जानें।

Hindi News: