Xiaomi ने सबसे बारीक Xiaomi आउटडोर कैमरा AW300 लॉन्च कर दिया है. ये प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध है. Xiaomi आउटडोर कैमरा अन्य कैमरों के अलावा दिया गया है. डिवाइस का 3-मेगापिक्सेल सीएमओएस सेंसर दिन और रात मेें 2K रिज़ॉल्यूशन में फोटो खींच सकता है. बाहरी कैमरा दो शक्तिशाली इन्फ्रारेड व पूर्णरंगीन नाइट विजन के साथ दिया गया है.

कैमरा स्वचालित है और भले ही अंधेरा हो वह स्‍पष्‍ट तस्‍वीर उतार सकता है. Xiaomi ने इस आउटडोर कैमरा AW300 में पेलिंग फंक्शन सपोर्ट सिस्टम भी दिया है. जब कैमरे को लगता है कि तस्वीर बदल रही है या कैमरे के दायरे में इंसान आ गया है तो मालिक को अलर्ट मैसेज आता है. Xiaomi AW300 आउटडोर कैमरा घुसपैठियों को देखते ही अलर्ट भेजता है. इसे सर्विलांस के उपयुक्‍त बनाया गया है.

Xiaomi आउटडोर कैमरा AW300 स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ है. माइक्रोफ़ोन 7 मीटर की दूरी तक गुणवत्ता वाली साउंड रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसमें IP66 सुरक्षा है. यह 60 डिग्री तक के तापमान पर भारी बारिश और तेज धूप में भी काम कर सकता है.

Xiaomi आउटडोर कैमरा AW300 एक सुरक्षा चिप के साथ एक बाहरी वाईफाई एंटीना के साथ बनाया गया है. कैमरा H.265 वीडियो एन्कोडिंग तकनीक और स्थानीय और क्लाउड स्टोरेज को सपोर्ट करता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.