Noise Earbuds VS204 : आजकल कई तगड़े फीचर्स के चलते स्मार्टफोंस को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा जाता है. फीचर फोंस को आउटडेटेड माना जाने लगा है और स्मार्टफोंस धीरे-धीरे इन्हें ओवरटेक कर रहे हैं. स्मार्टफोंस के साथ ईयरबड्स का प्रयोग भी बढ़ रहा है. कंपनियां इस बात को अच्छी तरह से समझ गई हैं और वे यूजर्स की जरूरत के हिसाब से उनकी रेंज में आने वाले बढ़िया ईयरबड्स लॉन्च करने लगी हैं. आपको बता दें कि लाइफस्टाइल टेक ब्रैंड नोइस भारत में एक मशहूर कंपनी है. अब इसने बाजार में नए वायरलैस ईयरबड्स उतारे हैं. कंपनी ने इसे नोइस बड्स वीएस204 नाम दिया है. कंपनी का दावा है कि इसे डेली यूज को ध्यान में रखते हुए कॉमन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी का कहना है कि इन ईयरबड्स के माध्यम से यूजर्स को शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस होगा.

कंपनी ने इंफोर्म किया है कि यूजर्स इन ईयरबड्स को पूरे दिन बगैर किसी बाधा के यूज कर सकते हैं. इन ईयरबड्स में इंस्टाचार्ज टेक्नोलोजी है और इसलिए ये चार्ज होने में ज्यादा समय नहीं लेंगे. इन्हें पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर्स 10 घंटे तक इनका मजा ले सकते हैं, जबकि कुल प्लेटाइम 50 घंटे है. इसके अलावा इन ईयरबड्स में हाइपर सिंक फीचर भी दिया गया है. इसके माध्यम से ईयरबड्स जैसे ही केस से बाहर आएंगे, अपने आप ही रिसेंट डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे. यहां रिसेंट डिवाइस का मतलब है वह डिवाइस जिससे अंतिम बार बड्स कनेक्टेड थे. इसमें आईपीएक्स4 स्वीट और वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर्स हैं. डिवाइस में एक और खास फीचर एनवायर्नमेंट साउंड रिडक्शन भी है. इसकी मदद से बैकग्राउंड में होने वाला शोर खत्म हो जाता है और यूजर आराम से शानदार बिल्कुल साफ ऑडियो एक्सपीरियंस लेते हैं.

चार कलर ऑप्शन में मिलेंगे नोइस के ये ईयरबड्स

एर्गोनोमिकली डिजाइन्ड ईयरबड्स में 13एमएम ड्राइवर्स, ब्ल्यूटूथ 5.3 टेक्नोलोजी और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर भी हैं. ब्ल्यूटूथ 5.3 टेक्नोलोजी की मदद से ईयरबड्स हाई स्पीड पर फ्लॉलेस कनेक्टिविटी और स्मूथ ट्रांसमिशन की सुविधा देते हैं. कंपनी ने इन ईयरबड्स को 4 कलर ऑप्शंस में पेश किया है. यानी आप जेट ब्लैक, स्पेस ब्ल्यू, मिंट ग्रीन और स्नो व्हाइट में से कोई एक चुन सकते हैं. आप इसकी कीमत जानने को बेकरार होंगे, तो बता दें कि वीएस204 को अपना बनाने के लिए आपको 1499 रुपए खर्चने पड़ेंगे. इतने सारे फीचर्स को देखते हुए यह कीमत बहुत ज्यादा नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे इन्हें कहां से लिया जाए, तो जान लें कि ये ईयरबड्स फ्लिपकार्ट, अमेजन व गोनोइस डॉट कॉम जैसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए अवलेबल हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.