Honor Pad 8 Tablet : स्मार्टफोन और लैपटॉप की जैसे टेबलेट में भी कई खूबियां हैं. यह लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित हो रहा है और उनके दिलों में जगह बना चुका है. भारतीय टेबलेट बाजार रियलमी, ओप्पो, मोटोरोला व शाओमी सहित कई दिग्गज कंपनियों के नए डिवाइस से अटा पड़ा है. अब इसमें जल्दी ही होनोर पैड 8 के रूप में एक और नया सदस्य जुड़ने वाला है. मशहूर ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने इस टेबलेट को लिस्ट किया है और इसे 23 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. लिस्टिंग में इसकी कीमत का खुलासा भी हो गया है. टेबलेट की कीमत 29999 रुपए से शुरू होती है. होनोर पैड 8 एक सिंगल मॉडल में वाई-फाई ओनली और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ अवलेबल रहेगा.

दूसरे अन्य प्रोडक्ट्स की जैसे होनोर पैड 8 पर फ्लिपकार्ट पर कई बैंक डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाएंगे. इनमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी शामिल है. खरीदार फ्लिपकार्ट पे लेटर के लिए साइन अप कर सकते हैं और गिफ्ट कार्ड्स ले सकते हैं. आपको बता दें कि होनोर पैड 8 ने इंटरनेशनल मार्केट में इसी साल जुलाई में डेब्यू किया था. इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 680 प्रोसेसर है, जो इसे ताकत देता है. स्नेपड्रेगन वही चिपसेट है जो ओप्पो पैड एयर, रियलमी पैड एक्स और मोटो टैब जी62 में भी होता है. फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में होनोर पैड 8 टेबलेट में आने वाले फीचर्स की भी पुष्टि की गई है.

टेबलेट में 7250एमएएच क्षमता वाली बैटरी

चिपसेट 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है. इस अपकमिंग होनोर टेबलेट में एक 12 इंच का डिसप्ले रहेगा और इसका वजन 520 ग्राम होगा. टेबलेट मैजिकयूआई 6.1 कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉयड 12 ओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) पर रन करेगा. टेबलेट में 7250एमएएच क्षमता वाली बैटरी है, जो 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें आप 14 घंटे तक ऑफलाइन लोकल वीडियो प्लेबैक का मजा ले सकते हैं. अपकमिंग टेबलेट, होनोर हिस्टेन और डीटीएस:एक्स अल्ट्रा 8 स्पीकर्स भी ऑफर करेगा.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के हिसाब से नए होनोर पैड 8 के बेस 4जीबी रैम मॉडल की कीमत 29999 रुपए तथा 6जीबी रैम मॉडल की कीमत 31999 रुपए रहेगी. कुछ लीक्स के अनुसार होनोर टैब 8 की कीमत कम हो सकती है. दोनों मॉडल की कीमत क्रमश: 19999 रुपए और 21999 रुपए होने की संभावना है. स्पेसिफिकेशंस के नजरिये से होनोर पैड 8 की टक्कर हाल ही में लॉन्च किए गए ओप्पो पैड एयर से हो सकती है. कस्टमर्स इस नए टेबलेट को लेकर काफी क्रेजी हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.