Advertisement
Subscribe for notification

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पसंद किए तलाकशुदा मर्द ! जानें इसके पीछे के कारण

Advertisement

मुंबई. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि इन्होंने दूसरों का बसा-बसाया घर उजाड़कर अपना घर सजाया है। बॉलीवुड में ऐसे लोगों की भरमार है। हालांकि अब इन अभिनेत्रियों की खुशी-खुशी शादी हो गई है लेकिन कोई भी यह नहीं भूल पा रहा है कि वे किसी के तलाक का कारण बनी हैं। कईयों ने इसे सहज ही स्वीकार किया तो कईयों ने घरों को उजाड़ने के लिए इन अभिनेत्रियों दोषी ठहराया। आइए जानते हैं इन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में-

Advertisement

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कारोबारी राज कुंद्रा से शादी की है। राज ने शिल्पा के लिए पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे दिया था। राज और शिल्पा को एक बेटा विवान और बेटी शमीसा है। अक्सर शिल्पा विवान और शमीसा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी ने खुलेआम शिल्पा को तलाक के पीछे का कारण बताया था।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की है। धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। हेमा और धर्मेंद्र दोनों ने शादी के लिए धर्म बदला था। दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर चुपचाप निकाह कर लिया था। इसके बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। इस तरह हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बन गईं। शादी के बाद 1981 में प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हेमा ने जो कुछ किया वो अच्छा नहीं किया। अगर हेमा की जगह वो होतीं तो ऐसा कभी नहीं करतीं।

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है। महेश की पहली शादी श्वेता जयशंकर से हुई थी। अगर महेश की पूर्व पत्नी श्वेता जयशंकर की मानी जाए तो लारा दत्ता की वजह से ही उनके स्वर्ग जैसे घर की खुशियां लुट गई थी।

करीना कपूर

बॉलीवुड की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर ने भी अपना जीवनसाथी एक शादीशुदा व्यक्ति को चुना। वह पहले शाहिद कपूर से साथ लंबे समय तक रिलेशिनशिप में रहे थे। किसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली। सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह है। करीना और सैफ के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी है।

रवीना टंडन

90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन ने पहले से ही शादीशुदा अनिल थडानी से शादी की है। अनिल थडानी की पहली पत्नी का नाम नताशा है।अनिल थडानी की पहली पत्नी ने भी तलाक के पीछे की वजह रवीना टंडन को ही ठहराया है। रवीना रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में जज थीं।

श्रीदेवी

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार श्रीदेवी ने निर्देशक बोनी कपूर से शादी की। बोनी कपूर ने इससे पहले मोना से शादी की थी लेकिन श्रीदेवी से शादी करने के लिए उन्होंने मोना को तलाक दे दिया था। इस समय इस कपल की दो बेटियां हैं।

Neha Sharma: