Advertisement
Subscribe for notification

सामने आया जैकलीन के फिल्म “घोस्ट” छोड़ने का असली कारण, काले धन में चाहती थी फीस!

Advertisement

मुंबई. जैकलीन फर्नांडीज का नाम बॉलीवुड के मशहूर और चमकते सितारे के रूप में लिया जाता है। जैकलीन ने कई ब्लॉकबस्टर मूवी में काम किया हैं, जिसके कारण वे अक्सर सुर्खियों में नजर आती रही हैं। इन दिनों वे ठग सुकेत चन्द्रशेखर के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल होने की वजह से अखबारों और वेबसाइटों में लगातार छप रही हैं।

Advertisement

तस्वीर बहुत अधिक वायरल होने के कारण चर्चा में बरकरार जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म घोस्ट से निकाल दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि उन्हें इस फिल्म से निकालने का असली कारण उनकी फीस है। वे पूरी फीस कालेधन में चाहती थीं और निर्माता ईडी के दबाव की वजह से फीस सफेद धन के रूप में देना चाहता था। जैकलीन को कुछ दिनों पहले ही फिल्म घोस्ट में काम करने का मौका मिला था, जिसमें वह नागार्जुन अक्कीनेनी के साथ नज़र आने वाली थी परंतु अब जैकलीन को इस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया हैं।

ट्रोलिंग है फिल्म घोस्ट से निकालने की वजह

जानकारों के अनुसार जैकलीन की वायरल फोटोज और ट्रोल के कारण इन्हें इस फिल्म से बाहर निकाला गया है। फोटो में जैकलीन ठग सुकेत चंद्रशेखर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थी। हालांकि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया में एक अपील की है कि उनकी निजी तस्वीरों को वायरल ना करें। लेकिन उनकी अपील का कोई असर नहीं हुआ और उनकी आपत्तिजनक फोटो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इससे जैकलीन की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

कहा जा रहा है कि 200 करोड़ की ठगी में सुकेश के साथ जैकलीन भी शामिल थी। जैकलीन के वायरल फोटोज और 200 करोड़ की ठगी के कारण ही उन्हें फिल्म घोस्ट से बाहर किया गया है। फिल्म समीक्षकों का कहना है कि अगर जैकलीन ने जल्द कोई इंतजाम नहीं किया तो अन्य निर्माता भी उन्हें अपनी आगामी फिल्मों से बाहर कर देंगे। बताया जा रहा है कि जिन फिल्मों को जैकलीन साइन कर चुकी हैं, उनके हीरो जैकलीन के साथ काम नहीं करना चाहते।

Hindi News: