मुंबई। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर का कहना है कि शाकाहारी होना उनके लिए एक व्यक्तिगत पसंद है। अभिनेत्री का कहना है कि वह शाकाहारी भोजन के माध्यम से खुद को फिट और स्वस्थ रखती हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मीटलेस डे पर मानुषी ने कहा, मेरे लिए शाकाहारी होना एक व्यक्तिगत पसंद था। यह मेरे लिए हमेशा से एक तरह का जीवन रहा है और रहेगा, क्योंकि मेरे माता-पिता शाकाहारी हैं, जिससे मैं भी शाकाहारी हूं। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने के लिए कभी मजबूर नहीं किया। ये मेरी व्यक्तिगत पसंद है, क्योंकि मुझपर शाकाहार सूट करता है और मुझे फिट और स्वस्थ रखता है।

इधर खबर है कि एक्टर विक्की कौशल और मानुषी एक कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं और दोनों ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग शहर के एक अन्य स्टूडियो में की जाएगी क्योंकि यशराज फिल्म्स का स्टूडियो पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिए बुक कर दिया गया है। ये शूट 18 दिनों तक चलेगा।

मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। हाल ही में मानुषी ने अक्षय के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग खत्म की है और अब वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। ये फिल्म यशराज बैनर में बनने वाली पहली पीरियड फिल्म है।

Leave a comment

Your email address will not be published.