Raju Srivastav Death: अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह गये हैं. हालांकि उनके प्रशंसक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन ये हकीकत है कि राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे. 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू को AIIMS में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्‍टर राजू को बचाने में नाकाम रहे.

25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्‍मे राजू श्रीवास्‍तव 58 साल की उम्र में ही दुनिया से चले गए. जब उन्‍हें अटैक आया तो राजू श्रीवास्तव दिल्ली में कुछ नेताओं से मिलने आए थे. इसी दौरान होटल के जिम में वर्कआउट करते समय यानी ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करतेकरते वो गिर पड़े. होटल प्रबंधन ने उन्‍हें हॉस्पिटल एडमिट करा दिया गया था.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. वीडियो में वो लोगों को मस्तीमस्ती में कोरोना कॉलर ट्यून की याद दिला रहे थे. पोस्‍ट में राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना अब तक गया नहीं है. इसलिये लोग संभल कर रहें. इस पोस्‍ट को ये कहकर खूब लाइक और शेयर किया गया कि कोरोना कॉलर ट्यून जितनी बोरिंग थी, राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो उतना ही एंटरटेनिंग है.

राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार थे. कानपुर में जन्‍में राजू श्रीवास्‍तव को उनका शहर जमकर याद कर रहा है. कानपुरियों का कहना है कि राजू ने उनके शहर का मान बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. कानपुर से निकलकर उन्होंने जिस तरह कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान बनाई. उसके लिये हर कोई उनका सम्मान करता था. राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन थे. कॉमेडी के अलावा उन्होंने टीवी पर बिग बॉस और नच बलिये जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था.

Leave a comment

Your email address will not be published.