मुंबई. वर्षों पूर्व रूपहले पर्दे को अलविदा कह चुकी करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म राजा हिंदुस्तानी के 24 साल पूरे होने पर खुशी जताई है। करिश्मा कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन्हीं फिल्मों में से एक ‘राजा हिदुंस्तानी’ की रिलीज के 24 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है।
करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘राजा हिदुंस्तानी’ के गाने ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ की छोटी क्लिप शेयर की है। इसके साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन लिखा, ‘राजा हिंदुस्तानी के 24 साल’

गौरतलब है कि फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी।फिल्म ‘राजा हिदुंस्तानी’ की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर के इर्द-गिर्द घूमती है। टैक्सी ड्राइवर को एक अमीर लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में आमिर खान ने टैक्सी ड्राइवर की और करिश्मा कपूर ने अमीर लड़की का रोल निभाया था। धर्मेश दर्शन के निर्देशन में बनी ‘राजा हिदुंस्तानी’ में करिश्मा कपूर और आमिर खान के अलावा कुणाल खेमू, सुरेश ओबेरॉय, जॉनी लीवर, अर्चना पूरन सिंह महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

जीरो के बाद फिर सक्रिय हुए शाहरूख

इधर खबर है कि कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू को लेकर शाहरूख खान एक फिल्म बनाएंगे। शाहरुख ने फिल्म ‘ज़ीरो’ के बाद किसी फिल्म में अभिनय नहीं किया है। निर्माता के रूप में सक्रिय शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस लगातार फिल्म बना रहा है। हाल ही में उनके बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘द क्लास ऑफ 83’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसमें बॉबी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई है।

चर्चा है कि शाहरुख खान जल्दी ही एक और फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाएंगे। फिल्म उन्हें ऑफर कर दी गई है और कार्तिक के हां कहने की देर है। अभिनेत्री के रूप में तापसी पन्नू को लिया जा सकता है। वह इससे पूर्व शाहरुख के बैनर के साथ ‘बदला’ में काम कर चुकी हैं जिसमें अमिताभ बच्चन भी उनके साथ थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.