मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर नयी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ में काम करने की घोषणा की है।
आदित्य रॉय कपूर ने 16 नवंबर को जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म की घोषणा कर की। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा करेंगे और इसका नाम ‘ओम: द बैटल विदइन’ रखा गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने दिसंबर में शुरू हो जाएगी।
पहले कहा जा रहा था कि आदित्य की इस फिल्म में दिशा पाटनी और तारा सुतारिया को भी कास्ट किया जाएगा। हालांकि इस बारे में कोई सही जानकारी अभी तक नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 2021 के बीच में कभी रिलीज की जाएगी।

राहुल को कुछ समझ नहीं आ रहा, ट्वीट करके पूछा, हो क्या रहा है

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश की आर्थिक स्थिति के डांवाडोल हालत को देखते हुए समझ नहीं आ रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है या विनाश। गांधी ने बुधवार को कहा कि सकल घरेलू उत्पाद-जीडीपी तो पहले से ही गिरावट पर और बेरोजगारी चरम पर थी लेकिन अब महंगाई भी आसमान छूने लगी है। बैंक मुसीबत में आ गए हैं और लोगों का पैसा बैंकों में फंस गया है
उन्होंने सामाजिक स्थिति को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि सामाजिक न्याय को जिस तरह से कुचला जा रहा है और इससे जो हालात बने रहे हैं उन्हें देखते हुए लोगो का मनोबल टूट रहा है और सरकार से विश्वास खत्म हो रहा है।
गांधी ने ट्वीट किया कि बैंक मुसीबत में हैं और जीडीपी भी। महँगाई इतनी ज़्यादा कभी नहीं थी, ना ही बेरोज़गारी। जनता का मनोबल टूट रहा और सामाजिक न्याय प्रतिदिन कुचला जा रहा है। विकास या विनाश।

Leave a comment

Your email address will not be published.