पहली भारतनेपाली फिल्म प्रेम गीत 3 रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्‍म के पोस्टर, टीज़र, ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया गया है. प्रेम गीत 3 को दुनिया भर में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. नेपाल में 200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. रिलीज वाले दिन 23 सितंबर के लिए इस फिल्‍म के 70-80% टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

नेपाल में पहले दिन 2 करोड़ कलेक्‍शन की उम्मीद है. भारत में इसे 500 स्क्रीन्स में रिलीज किया जाएगा. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस समारोह के कारण 23 सितंबर के लिए टिकट कीमत 75 रूपए रखी गई है. फिल्‍म के 75% टिकट बिक चुके हैं. बॉलीवुड को उम्मीद है कि पहले दिन की कमाई लगभग 1.50 करोड़ रूपए हो सकती है.

प्रेम गीत 3 अन्‍य 500 स्क्रीन्स पर रिलीज यूएई, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, यूएसए, सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, जापान, दक्षिण कोरिया और यूरोप के देशों में होगी. वहां से भी पहले दिन 2 करोड़ कलेक्‍शन होने की अपेक्षा है. फिल्‍म की लागत सिर्फ एक करोड़ है.

प्रेम गीत 3 के भारतीय फिल्म निर्माता सुभाष काले के अनुसार प्रेम गीत 3 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली भारतीयनेपाली फिल्म है. इसमें भव्यता, भावनाएं और संगीत है. फिल्म दर्शकों को पसंद आने की पूरी संभावना है.

प्रेम गीत 3 में शिव श्रेष्ठ, माओत्से गुरुंग, सुनील थापा और मनीष राउत के साथ प्रदीप खड़का और क्रिस्टीना गुरुंग प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशन संतोष सेन और दिवंगत चेतन गुरुंग ने किया है. मनदीप गौतम के साथ इस फिल्म को चेतन गुरुंग ने भी लिखा था. प्रेम गीत 3 के निर्माता सुभाष काले के अलावा संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता और सुषमा शिरोमणि हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.