मुंबई. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस ले सकती है। यशराज बैनर तले बनाई जाने वाली फिल्म ‘पठान’ के जरिये शाहरूख खान काफी लंबे समय के साथ कमबैक कर सकते हैं। शाहरुख वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म जीरो में अंतिम बार नजर आए थे।
इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अभिनय करते नजर आएंगे। चर्चा है कि पठान के लिए दीपिका पादुकोण ने बहुत बड़ी फीस चार्ज की है। वह इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं। फिल्म में दीपिका का रोल काफी खूबसूरती से गढ़ा गया है। चर्चा है कि इस मेगा बजट फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। फिल्म में सलमान का किरदार इतना महत्वपूर्ण होगा कि उसके बिना कहानी पूरी नहीं हो पाएगी। फिल्म की शूटिंग कई देशों में की जाएगी।

‘मेडे’ में नजर आएंगे अमिताभ

इधर सिंघम स्टार अजय देवगन महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अमिताभ और अजय ने ‘मेजर साहब’, ‘खाकी’, ‘सत्याग्रह’, और ‘हिंदुस्तान की कसम’ में साथ काम किया है। अमिताभ और अजय फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। अजय देवगन, अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म ‘मेडे’ बनाने जा रहे हैं। अजय देवगन फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अपना काम पूरा करने के बाद प्रोजेक्ट को हैदराबाद में इस दिसंबर को शुरू कर देंगे।
बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय देवगन पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। अभी अमिताभ बच्चन के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म ‘मेडे’ में अभिनय के साथ ही अजय देवगन इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं। अजय पहली बार अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने जा रहे हैं। इससे पहले अजय के पिता ‘वीरू देवगन’ ने अमिताभ को फिल्म हिंदुस्तान की कसम में निर्देशित किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.