मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वे स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते हैं। अर्जुन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आठ वर्ष हो गये हैं। अर्जुन ने कॅरियर में काफी उतार-चढ़ाव देखा है।

अर्जुन कपूर ने कहा कि मुझे लगता है कि आप स्टारडम को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले सकते हैं। यह सिर्फ शुक्रवार से शुक्रवार रिलीज़ के बारे में है। एक खराब फिल्म आपको पीछे कर देती है और एक हिट फिल्म आपको सुपस्टार के तौर पर प्रतिष्ठित कर देती है। ऐसे में आपको अपनी इस जगह को एंजॉय करना है और मजे करने हैं। इस बात को सुनिश्चित करें कि इसमें आप लिप्त नहीं होंगे। इस बात को भी कि अच्छा काम करेंगे और उसे फॉरग्रांटेड नहीं लेंगे।

अर्जुन कपूर ने हाल ही अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहीरो वेब सीरीज़ द ब्वॉयज़ को डब किया है। इसमें उन्होंने बेली बुचर नाम के किरदार को अपनी आवाज दी है। इसकी कहानी सुपरहीरोज़ गलत राह पर निकल जाने और बुरे लोगों के साथ मिलकर अपनी शक्तियों का दुरपयोग करने लगते हैं। फिलवक्त अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फ़िल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नाडीस और यामी गौतम की भी अहम भूमिकाएं है।
उधर दक्षिणी फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी।
चिरंजीवी ने कहा कि आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ की शूट‍िंग से पहले प्रोटोकॉल के तहत कोरोना जांच करवाई थी, जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई है। हालांकि किसी तरह के लक्षण नहीं हैं फिर भी वे स्वयं क्वारंटीन हो गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.