मुंबई। अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता के साथ शूटिंग के कई तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि उनमें परिवार के साथ मिलकर काम करने के दौरान आपसी सौहार्द भावना पैदा होती है।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान ली गई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में चल रही महामारी के बीच सेट पर जो सावधानियां बरती जा रही हैं, उसकी भी झलक मिल रही है। बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा,’ काम में व्यस्त परिवार।’

एक तस्वीर में बिग बी पीले रंग के कुर्ते और बीज रंग की पगड़ी में दिख रहे हैं, कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए ली गई तस्वीर में उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहने जया और बीज रंग की साड़ी पहने श्वेता को भी कैद किया है। एक अन्य तस्वीर में वह एक सफेद रंग के कुर्ते में और जया हरे रंग की साड़ी में दिख रही हैं, जबकि श्वेता क्रीम रंग के सूट में दिख रही हैं। उन्हें ब्रेक के दौरान मास्क पहने हुए देखा जाता है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग में इन तस्वीरों के साथ लिखा, एक साथ काम कर रहा परिवार .. और एक-दूसरे के प्रति एकजुटता और सौहार्द की भावना .. और साझा करना और सुझाव देना और .. अच्छी तरह से बस वहां रहना .. उन विचारों में .. जो दर्द और हानि से पीड़ित हैं .. लेकिन काम आगे बढ़ता है और अंत में .. अभी भी एकरूपता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.