Advertisement
Subscribe for notification

मलाइका ने ​किया दावा, अब उसके चंगुल से नहीं निकल सकता अर्जुन कपूर, जानें असलियत

Advertisement

मुंबई. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच पिछले दिनों सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें आई थी। बुधवार को कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन उसी दिन अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इसे महज अफवाह बताया। इसके बाद अब मलाइका ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, इसमें मलाइका ने लोगों को अपनी सोच को बड़ा करने की बात कही है।

Advertisement

सोच को बड़ा करो- मलाइका

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “नहीं, लेकिन सच में 40 की उम्र में अगर आपको प्यार मिलता है तो इस चीज को सामान्य समझें। 30 की उम्र में नए सपने देखने और नई चीजों की चाह को भी नया न समझे। आप 50 की उम्र में भी अपने जीवन का उद्देश्य ढूंढ सकते हैं। जिंदगी 25 की उम्र में ही खत्म नहीं हो जाती। इस तरह से एक्ट करना बंद करो और लाइफ में अपनी सोच को बड़ा करो।” मलाइका के इस पोस्ट से स्पष्ट है कि दोनों पिछले 4 साल से चल रहे रिलेशनशिप से पूरी तरह खुश है और इस पर फिलहाल किसी तरह का कोई खतरा नहीं है।

अफवाहों की जगह नहीं- अर्जुन कपूर

इससे पहले अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था, “अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सभी सुरक्षित रहिए, खुश रहिए। लोगों की सेहत के लिए दुआ करिए। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।” इस पर मलाइका ने भी रिप्लाई करते हुए दिल का इमोजी पोस्ट किया था।

अर्जुन जल्द लेडी किलर की शूटिंग शुरू करेंगे

फिलहाल, अर्जुन कपूर अब फिल्म ‘लेडी किलर’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसमें लीडिंग लेडी भूमि पेडनेकर होंगी। अर्जुन की आखिरी रिलीज फिल्म भूत पुलिस है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। मलाइका अभी फिल्मों से दूरी बनाए हुए है।

Neha Sharma: