Advertisement
Subscribe for notification

जूही चावला ने खोला राज, आमिर के घर में इमरान खान ने किया था प्रपोज

Advertisement

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि अभिनेता इमरान खान ने उन्हें 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था। दरअसल, गुरुवार यानि 13 जनवरी को इमरान खान ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया। जूही ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया और इस बात का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने उनके नाम पर 100 पेड़ लगाने का भी संकल्प लिया। जूही ने इमरान की एक कोलाज तस्वीर और अभिनेता की बचपन की तस्वीर साझा की है।

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘इमरान ने मुझे 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था..!!!!…. यहां की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! इमरान खान के लिए 100 पेड़… #ImranKhan @rallyforrivers।’

इमरान फिलहाल फिल्मों से दूर हैं

बता दें, इमरान खान अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं। इमरान की निजी जिंदगी की बात करें तो, इमरान खान और अवंतिका की शादी 2011 में हुई थी। हालांकि, महज 8 साल तक इस रिश्ते में रहने के बाद दोनों साल 2019 में तलाक लेकर अलग हो गए। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान खान कथित रूप से साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार 2015 में फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में देखा गया था, जिसमें कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में थीं।

‘शर्माजी नमकीन’ में दिखेंगी जूही

वहीं, जूही 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। उनकी आनेवाली फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ है। इसमें वह दिवंगत ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म में परेश रावल भी होंगे, जिन्हें उनके आकस्मिक निधन के बाद ऋषि के कैरेक्टर को पूरा करने के लिए लाया गया था।

Neha Sharma: