Advertisement
Subscribe for notification

ईडी का कसा शिकंजा तो जैकलीन को याद आईं धार्मिक किताबें

Advertisement

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बुरे दौर से गुजर रही है। इससे उबरने के लिए उसने धार्मिक किताबों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। जैकलीन की एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया, “जैकलीन हमेशा आध्यात्मिक रूप से प्रवृत्त रही है। वह धर्म की बातों और जर्नलिंग में विश्वास करती है। वह इसे काफी समय से कर रही हैं। जैकलीन इन दिनों मेडिटेशन और ब्रीथिंग एक्सरसाइज कर रही हैं। वह इन दिनों लुईस एल हे की बहुत सारी किताबें भी पढ़ रही हैं, जो क्षमा और उपचार के बारे में बात करती हैं।”

Advertisement

सुकेश-जैकलीन दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे

दरअसल, 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में नाम आने के बाद जैकलीन मुश्किल में आ गई हैं क्योंकि एक्ट्रेस की कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुकेश और जैकलीन दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। सुकेश ने पहले दावा किया था कि वह जैकलीन के साथ रिश्ते में थे और यही वजह है कि उन्होंने उन्हें सभी लक्जरी सामान उपहार में दिए, जो बाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दायरे में आ गया है।

जैकलीन ने कहा था- मैं बुरे दौर से गुजर रही हूं

हाल ही में, जैकलीन का सुकेश के साथ अंतरंग होते एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इसके बाद जैकलीन ने कहा था- मैं बुरे दौर से गुजर रही हूं…. हाल ही में सुकेश और जैकलीन की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिससे वो दोनों एक-दूसरे किस करते और गले लगाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के वायरल होने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा था कि वह बुरे दौर से गुजर रही है और उसे उम्मीद है कि इस मामले में इंसाफ होगा। इस बीच जैकलीन धार्मिक किताबों के सहारे अपना गुजारा कर रही हैं।

सुकेस का नाम नोरा फतेही से भी जुड़ा था

एक रिपोर्ट के मुताबिक ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 500 करोड़ रुपए के सुपरहीरो हॉलीवुड की एक फिल्म में काम दिलाने का वादा किया था। सुकेश ने जैकलीन को भरोसा दिलाया था कि ऑस्कर अवार्ड विजेता अभिनेता अंतरराष्ट्रीय हस्ती लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ उनको फिल्म दिलवाएंगे। सुकेश का इससे पहले नोरा फतेही के साथ भी नाम आया था।

Neha Sharma: