Advertisement
Subscribe for notification

कम पैसे देकर नेटफिलक्स पर कैसे देखें काली-काली आंखें वेबसीरीज, ये है उसका कोड

Advertisement

मुंबई. एंटरटेनिंग वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘ये काली काली आंखें’ वेब सीरीज के निर्देशक सिद्धार्थ सिंह गुप्ता का दावा है कि ये ऐसी वेब सीरीज है जिसमें अश्लीलता कम होने से दर्शकों को पूर्ण मनोरंजन मिलेगा। वेब सीरीज में रोमांस, ड्रामा और ह्यूमर ने इसे पूरी तरह मनोरंजन वाली वेबसीरीज में बदल दिया है।

Advertisement

वेब सीरीज में रोमांस और ड्रामे के साथ-साथ एक्शन भी

साउथ के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ रिलीज हो चुकी है। वेब सीरीज में रोमांस और ड्रामे के साथ-साथ एक्शन भी हैं। वेब सीरीज में लव एंगल के साथ-साथ क्राइम थ्रिलर भी हैं। वेबसीरीज के निर्देशक और लेखक सिद्धार्थ सिंह ने इसे रोमांटिक थ्रिलर बताया है। सिद्धार्थ सेन गुप्ता बालिका वधू, अनदेखी और अपहरण जैसे शो का निर्देशन कर चुके हैं।

गाली-गलौज और भद्दे डायलॉग नहीं

सिद्धार्थ सेन का दावा है कि वेबसीरीज में अश्लीलता पर पूरी तरह काबू रखा गया है। गाली-गलौज और भद्दे डायलॉग भी इस वेबसीरीज से दूर रखे गए हैं। इससे इस वेबसीरीज को परिवार के साथ बैठकर भी देखा जा सकता है। वेबसीरीज को मनोरंजन के खांचे में रखकर बनाया गया है ताकि दर्शक अपने परिवार की महिलाओं के साथ बैठकर इसे देख सकें।

नेट फिल्क्स पर रिलीज करने के कारणों का खुलासा करते हुए सिद्धार्थ ने दावा किया है कि ये भारत की पहली ऐसी वेबसीरीज है जिसे देखकर किसी को भी फिल्म सेंसर बोर्ड से अपील करने की जरूरत नहीं पड़ेगी कि वह वेबसीरीज में अश्लीलता कंट्रोल करने के लिए नियम बनाए।

Hindi News: