Advertisement
Subscribe for notification

हेमा मालिनी और ईशा देओल ने घर में बनाया पोंगल (खिचड़ी), धर्मेंद्र ने दिया ये रिएक्शन

Advertisement

नई दिल्ली. देश भर के कई हिस्सों में शुक्रवार को मकर संक्रांति धूमधाम से मनाया गया। वहीं, बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हेमा मालिनी ने भी इस त्योहार को परिवार के साथ मनाया है। इंस्टाग्राम पर हेमा मालिनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने किचन में पोंगल के लिए खीर बनाती हुई नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी के साथ ही साथ उनकी बेटी ईशा देओल ने झलक दिखाई है कि उन्होंने अपने घर पर किस तरह से पोंगल मनाया।

Advertisement

तस्वीर में हेमा मालिनी तांबे के बर्तन में पोंगल बनाती हुई नजर आ रही हैं और उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि उनके लिए इस त्योहार के कितने मायने हैं। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी गुलाबी और सिल्वर रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा है, ‘आज मैंने परिवार के साथ पोंगल मनाया है। मैं घर पर पोंगल बना रही हूं।’ हेमा मालिनी की ये तस्वीरें फैंस को कापी पसंद आ रही हैं।

धर्मेंद्र ने बेटी ईशा के पोस्ट पर दिया रिएक्शन

उनकी बेटी ईशा देओल एक वीडियो शेयर मकर सक्रांति की बधाई दी। उन्होंने लिखा है, ‘देश भर में लोग संक्रांति, पोंगल, बिहू और उत्तरायण मना रहे हैं। मैं घर पर परिवार के लिए हमेशा पोंगल बनाती हूं। मीठा पोंगल मेरे बच्चों को काफी पसंद है। हम इस त्योहार को पूरे जोश के साथ मनाते हैं। आपको और आपके परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं।’ ईशा देओल के इस वीडियो पर धर्मेंद ने अपना रिएक्शन दिया है और कमेंट करके लोगों को पोंगल की शुभकामनाएं दी।

Neha Sharma: