Advertisement
Subscribe for notification

बॉलीवुड पर राज करने के बाद भी घर बसाने में नाकाम रहीं ये हीरोइन, जानें क्यों नहीं ले सकी फेरे!

Advertisement

मुंबई. हम बहुत सारी एक्ट्रेस को देखते है जो अपने एक्टिंग करियर में ऐसे मुकाम पर है जहाँ पहुँचने में कई कलाकारों को बहुत समय लगता है। लेकिन आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जिन्होंने कॅरियर की बुलंदी तो छू ली लेकिन घर नहीं बसा पाईं।

Advertisement

देव आनंद की नहीं हो सकी तो मां को भुला दिया

सुरैया 40 और 50 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री और गायिका थीं। वह देव आनंद से प्यार करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। उनके परिवार ने उन्हें देव आनंद से शादी नहीं करने दी। इस फैसले के कारण उन्होंने अपने परिवार को कभी माफ नहीं किया।
जब सुरैया की माँ बीमार हुईं तो सुरैया ने कभी उनकी देखभाल नहीं की। सुरैया की माँ की मृत्यु चैरिटी अस्पताल में हुई थी। उन्होंने माँ के इलाज पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया। सुरैया जीवन भर अविवाहित रही।

 

आशा पारेख को इसलिए नहीं मिला मीत

वह 1959 से 1973 तक हिट हिंदी फिल्मों के साथ इंडस्ट्री पर राज करती थीं। उनका शादीशुदा डायरेक्टर नासिर हुसैन के साथ संबंध था। कई सालों के बाद आशा ने कहा कि उनका एक लंबे समय तक किसी व्यक्ति के साथ संबंध था लेकिन उन्होंने इस रिश्ते के बारे में आगे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था। आशा पारेख अभी तक अविवाहित हैं

परवीन बॉबी को नहीं मिला सुपर स्टार !

70 और 80 के दशक में परवीन बॉबी ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक थीं। उन्होंने कभी शादी नहीं की लेकिन उनका कई विवाहित पुरुषों के साथ संबंध था। अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी उनके संबंध थे। उन्होंने बाद में आरोप भी लगाया था कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें मारने की धमकी दी थी।

पहली शादी नाकाम रही, अब अविवाहित जिंदगी जीती हैं रेखा

70 और 80 के दशक में अपनी अदा से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री रेखा की पर्सनल लाइफ कई बार चर्चा का विषय रह चुकी है। रेखा ने दो बार शादी की। पहली शादी मुकेश अग्रवाल से हुई, लेकिन उनका 1990 में निधन हो गया था।

उन्होंने दूसरी शादी भी की लेकिन ये सच है या अफवाह, आज तक किसी को नहीं पता। कहा जाता है कि उनके दूसरे पति लेट विनोद मेहरा थे जिनसे उनका तलाक हो गया था। रेखा का नाम कई बार अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा। अब रेखा अविवाहित जिंदगी बसर करती हैं।

बिन शादी गोद ली बेटियों के साथ रहती हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता एक ग्रेसफुल एक्ट्रेस है। मिस यूनिवर्स जीतने से पहले और बाद में सुष्मिता सेन के कई रिश्ते रहे थे लेकिन उन्होंने कभी किसी से शादी नहीं की। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया और अपनी लाइफ शांति से बिता रही हैं।

Hindi News: