Advertisement
Subscribe for notification

इंस्टाग्राम पर लौटे शाहरूख ने बताया: बायजू’स ने निकाला लेकिन इस कम्पनी ने दे दी पनाह! जानें क्या है चक्कर

Advertisement

मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर वापसी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो बादशाह द्वारा किए गए टीवी विज्ञापन का है। फैन्स अपने फेवरेट स्टार को फिर से देखकर बेहद खुश हैं।

Advertisement

इस वीडियो में शाहरुख खान को अपनी कार से उतरकर एक बंगले में जाते और सोफे पर बैठकर टीवी ऑन करते देखा जा सकता है। इस विज्ञापन में शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी और बिजनेस विमन गोरी खान भी नजर आईं।

फैन्स ने शाहरुख खान का इंस्टाग्राम पर दिल खोलकर स्वागत किया। कई लोगों ने उनके लिए कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर की। एक फैन ने लिखा- फाइनली यू आर बैक, वहीं अन्य ने उनका स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की।

बता दें कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में क्रूज ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से सोशल मीडिया से दूर थे। वे पब्लिक में भी बहुत कम नजर आएं। हालांकि उनके बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

ड्रग्स मामले के दौरान ही शाहरुख खान से बायजू’स कंपनी के ब्रांड एंबेसडर का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर लिया था ताकि उनकी ब्रांड वैल्यू कम न हो। लेकिन शाहरुख खान के पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से परिस्थिति सुधर रही है और अभिनेता को कंपनियां एडवर्टाइजमेंट के लिए हायर कर रही हैं। शाहरुख खान ने जिस कंपनी के लिए एडवर्टाइजमेंट किया है, वो एलजी OLED रोलेबल टीवी है।

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी। विलेन के किरदार में अभिनेता जॉन अब्राहमम दिखाई देंगे। आखिरी बार शाहरुख को फिल्म जीरो में देखा गया था।

Hindi News: