सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश की पहली फिल्म में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और गुजरे जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा को साइन किया गया है। राजश्री प्रोडक्शन्स ने मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पलोमा को कास्ट किया है। फिल्म सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म जुलाई 2022 में फ्लोर पर आ जाएगी। प्रेम कहानी आधारित इस फिल्म में भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग भी दिखाई जाएगी। राजश्री फिल्म्स को नए प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जाना जाता है। इसी के साथ यह तय हो गया कि गुजरे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा सूरज आर बड़जात्या की आगामी फिल्म से पारी की शुरुआत करेंगी।

पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लो (Paloma Thakeria Dhillon) डेब्यू के लिए तैयार हैं। बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहने वाली पालोमा को सनी देओल के बेटे संग रोमांस का मौका मिलेगा। राजश्री प्रोडक्शंस की इस फिल्म से अभिनेता-राजनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी डेब्यू करेंगे।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में धमाल मचा चुके हैं। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू कर चुके हैं। अब छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी तैयार हैं। इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश एस बड़जात्या भी डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे। फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म मॉर्डन रिलेशनशिप पर आधारित होगी। राजवीर और पलोमा की जोड़ी सनी देओल और पूनम ढिल्लो की खूबसूरत जोड़ी का थ्रोबैक है।

उल्लेखनीय है कि पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा अपनी मां से ज्यादा सुंदर है। पूनम ढिल्लों अपने दौर की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इस साल कई स्टार किड्स डेब्यू करेंगे जिनके नाम सुहाना खान, शनाया कपूर, अगस्त्या नंदा हैं। खास बात ये है कि पलोमा बड़जात्या कैंप से डेब्यू करने जा रही हैं। पलोमा के इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

पलोमा खूबसूरत होने के साथ ही स्टाइलिश भी हैं। पलोमा पूनम ढिल्लों की जवानी की याद दिला देती हैं। राजश्री प्रोडक्शन की जिस फिल्म में पलोमा नजर आएंगीं उसे सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे। ये एक रोमांटिक मूवी होगी जिसमें आज के दौर के प्रेमी प्रेमिका की कहानी दिखाई जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.