Advertisement
Subscribe for notification

सलमान के जीजू ने खोला असली राज, आखिर कैट-विक्की की शादी में क्यों नहीं पहुंची उनकी फैमिली

Advertisement

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल हाल ही में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। इस जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले पर्दे पर सलमान खान को उनकी बेस्ट जोड़ी कैटरीना को माना जाता रहा है। इसके बावजूद, कैटरीना ने सलमान को शादी में इन्वाइट नहीं किया। इस पर सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने इसके पीछे की सच्चाई बताई।

Advertisement

आयुष ने उनके फैमिली को शादी में इन्वाइट न किए जाने पर कहा, ‘कैटरीना एक बहुत प्यारी दोस्त हैं और हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वे इस तरह से शादी करना चाहती थीं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।’ दरअसल, वो कहना चाह रहे थे कि कैटरीना बिना उनकी फैमिली को इन्वाइट किए बिना शादी की उसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं है और यह कोई बड़ी बात नहीं होना चाहिए।

कैटरीना के लिए काफी खुश हैं आयुष

आयुष ने कहा, ‘यह उनके और विक्की के लिए बेहद खास लम्हा था और उन्हें साथ में एक बेहतर वक्त बिताने की जरूरत थी।’ आयुष ने कहा कि कैटरीना को प्यार मिलने से उनकी फैमिली काफी खुश है। वे कहते हैं, ‘कैटरीना एक परिवार के तौर पर हमारे करीब रहेंगी और हम खुश हैं, क्योंकि वे खुश हैं. हम अपने परिवार, दोस्तों, साथियों के लिए सबसे खूबसूरत चीज की कामना करते हैं कि सभी को उनके हिस्से की खुशी मिले।’

टाइगर-3 में दिखेगी सलमान-कैट की जोड़ी

बता दें, सलमान और कैटरीना कैफ ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें ‘पार्टनर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर’ सीरीज की दो फिल्में – ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ शामिल हैं। वे मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे।

Neha Sharma: