Advertisement
Subscribe for notification

वीवो के इस स्मार्टफोन की जानकारी लॉन्च से पहले लीक, जानें क्या आया सामने

Advertisement

नई दिल्ली. वीवो भारत में जल्द ही Y series के तहत Vivo Y21e स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा, लेकिन इससे पहले ही इसके फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। वीवो का अपकमिंग Vivo Y21e स्मार्टफोन के बारे में बताया जा रहा है कि यह Snapdragon 680 चिपसेट, 13MP डुअल रियर कैमरा सेटअप, Android 12 OS, और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जा सकता है। वीवो के इस फोन को नॉच डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है।

Advertisement

वीवो Y21e स्मार्टफोन के फीचर्स

वीवो Y21e स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बैजल हैं। इसके साथ ही फोन के दाएं ओर वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन और साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह फोन व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वीवो के इस फोन बॉटम में USB Type-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, 3.5mm जैक और माइक्रोफोन दिया गया है।

स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा

विवो Y21e स्मार्टफोन में 6.51-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया। वीवो के इस फोन का साइज 164.2×76×8mm और भार 182 ग्राम है। वीवो का यह फोन Android 12 पर आधारित Funtouch OS 12 पर रन करेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का स्नाइपर दिया जाएगा। इसके साथ ही वीवो के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 680 SoC दिया जा सकता है।

Neha Sharma: