Advertisement
Subscribe for notification

वीवो नेक्स5 को लेकर फिर सामने आई जानकारी, जानें इसके बारे में क्या-क्या थी अफवाह

Advertisement

नई दिल्ली. वीवो का नेक्स 5 स्मार्टफोन पिछले साल ही लॉन्च होनेवाला था। लेकिन इसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। तब इसके कुछ फीचर्स सामने आए थे कि इसमें अंडर डिस्प्ले कैमरा होगा। लीकस्टर का कहना है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन वन फोन के वर्तमान रोस्टर में कम टेलीफोटो लेंस हैं। इसके कैमरे 2xसे 3.3x तक रेंज प्रदान करते हैं। इनके अनुसार, विवो नेक्स 5 5xपेरिस्कोप लेंस में परिवर्तित होगा।

Advertisement

अंडर डिस्प्ले कैमरा भी महज अफवाह

पिछले साल यह अफवाह थी कि कंपनी के साथ नेमचेक्ड जीस के साथ मिलकर फोन को डेवलप किया है। दोनों कंपनियों ने संयुक्त रूप से वीवो जीस इमेजिंग लैब की स्थापना की है। इस कारण वीवो के एक्स सीरीज को काफी फायदा हुआ है। पहले यह अफवाह थी कि इसका स्क्रीन 6.78 इंच होगा लेकिन अब इसे 7 इंच का बताया जा रहा है। इसके मूल डिजाइन में इसे अंडर डिस्प्ले कैमरा बताया गया था लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि अंडर डिस्प्ले कैमरा चारों ओर होंगे या नहीं।

नेक्स 5 वाटर रेसिस्टेंस वाला है या नहीं, स्पष्ट नहीं

पहले यह भी बताया गया था कि फोन पूरी तरह वाटर रेसिस्टेंस वाला होगा लेकिन इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इसके अलावा, वायरलेस चार्जिंग 50W तक माना गया है जबकि पहले यह 40W होने की अफवाह थी। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं। वीवो नेक्स 5 की भारत में कीमत 25358 रुपए तक होने की बात कही जा रही है।

वीवो ने वाई21ई स्मार्टफोन लॉन्च किया

वीवो ने शुक्रवार को भारत में वाई21ई डिवाइस के साथ अपनी वाई सीरीज का विस्तार किया है। 12,990 रुपए की कीमत वाले वीवो वाई21ई में 3 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज और 0.5 जीबी एक्सटेंडेड रैम है। यह दो कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में उपलब्ध है। वाई21ई स्मार्टफोन बिल्कुल नए स्नैपड्रैगन 680 मोबाइल प्लेटफॉर्म और 5000 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है। वीवो वाई21ई में 16.55 सेमी (6.51 इंच) एचडी प्लस हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है, जो एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव के लिए इन-सेल तकनीक के साथ है।

Neha Sharma: