ऑनलाईन ट्रैवल कंपनी मेकमाईट्रिप टेक्नॉलॉजी ने हाथों-हाथ बुक होने वाला कस्टमाईज़ेबल ‘डाईनैमिक यात्रा कार्यक्रम’ शुरू किया है ताकि आनलाइन हॉलिडे पैकेज कस्टमाइजेशन तथा खरीदारी में मदद मिल सके. इसमें गंतव्य शहर, यात्रा की तारीख, अवधि आदि का उपयोग कर विभिन्न पैकेज विकल्प हासिल किए जा सकते हैं.

मेकमाईट्रिप के सीओओ विपुल प्रकाश बताया कि इससे यात्री ऑनलाईन निर्णय आत्मविश्वास के साथ ले सकेंगे और उन्हें मूल्य ट्रांस्परेंसी तथा कस्टमाईज़ेबल प्लेटफॉर्म मिल जाए. बता दें कि अनेक साझेदारों और सप्लायर्स के जुड़े होने के कारण पैकेजेस व्यवसाय का ‘डाईनैमिक यात्रा कार्यक्रम’ विकसित करने में दो साल से ज्यादा समय लग गया.मेकमाईट्रिप के बिज़नेस हेड, होलिडेज़ एंड एक्सपीरिएंसेज़, जसमीत सिंह के अनुसार यात्रियों को कस्टमाईज़ेबल से फिक्स्ड-डयूरेशन तक के अनेक पैकेज विकल्प प्राप्त करना इस वजह से आसान हो गया है.

मेकमाईट्रिप के होलिडे पैकेज

मेकमाईट्रिप के 5000 बेहतरीन होलिडे पैकेज हैं. ये डाईनैमिक और कस्टमाईज़्ड टूर एवं ट्रैवल पैकेज ग्राहकों को आसानी से मिल जाते हैं. जबकि फिक्स्ड डिपार्चर होलिडे पैकेज एक पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम होती है. घरेलू बाजार में मेकमाईट्रिप अंडमान, केरल, राजस्थान, कश्मीर, लद्दाख, और उत्तराखंड में हनीमून, महिलाओं के लिए एक्सक्लुसिव टूर, सोलो ट्रैवलर्स, परिवार और बच्चों एवं दिल से युवा लोगों के लिए डिज़ाईन की गई यात्रा कार्यक्रम के साथ ट्रैवल सेगमेंट पर केंद्रित है.

Leave a comment

Your email address will not be published.