Advertisement
Subscribe for notification

हाई परफॉर्मेंस रूम हीटर्स की व्यापक रेंज लॉन्च

Advertisement

नई दिल्ली. प्रमुख इलेक्ट्रिकल कंपनी फिनोलेक्स केबल्स ने हाई-परफॉर्मेंस रूम हीटर्स की नई रेंज के साथ रूम हीटर सेगमेंट में प्रवेश किया है। स्टाइलिश ढंग से डिजाइन किए गए ये रूम हीटर्स छह वैरिएंट्स में आते हैं। इनकी इंजीनियरिंग इतनी बेजोड़ है कि ये वर्षों तक भरोसेमंद और किफायती ढंग से सेवाएं देते रहें। इन हीटर में कई विकल्प मौजूद हैं। ऑयल फिल्ड, क्वॉर्ट्ज ट्यूब, फैन ब्लोअर, कन्वेक्टर और 400 से 2500 वाट तक के हैलोजन वाले हीटर। यह लॉन्च सर्दियों से ठीक पहले किया गया है और इसका उद्देश्य ग्राहकों को उनके घरों में सुविधा और आराम देना है।

Advertisement

ग्राहकों की नब्ज का ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण

उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार पर फिनोलेक्स केबल्स के एक्जीक्यूटिव चेयरमेन दीपक छाबड़िया ने कहा, फिनोलेक्‍स सर्वश्रेष्‍ठ गुणवत्‍ता के कुछ कंज्‍यूमर ड्यूरेबल प्रोडक्‍ट्स मुहैया कराने में सबसे आगे रहा है और ग्राहकों से मिली प्रतिक्रियाएं काफी प्रोत्साहन देने वाली हैं। हमारा उद्देश्य लगातार ऐसे उत्पादों को पेश करने के लिए तत्पर रहना है जो समय की मांग हों। ग्राहकों की नब्ज का ध्यान रखना हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। रूम हीटर सेगमेंट में हमारा प्रवेश एक ऐसे ब्रांड का सही प्रतिनिधित्व है जो उपभोक्ताओं की पहली पसंद है।

रूम हीटर की भारी प्री-बुकिंग

इस साल फरवरी में ही फिनोलेक्स ने सफलतापूर्वक अपने कंड्यूट्स लॉन्च किए थे। ये हल्के, मध्यम और भारी स्ट्रेस स्पेसिफिकेशंस में 19-32 mm डायमीटर के साथ उपलब्ध हैं। कंड्यूट्स के अलावा फिनोलेक्स आमतौर पर इस्तेमाल होने वाली फिटिंग जैसे जंक्शन बॉक्स, बेंड, इंस्पेक्शन बेंड आदि भी पेश करता है। नए लॉन्च हुए रूम हीटर को मिल रही सकारात्मक प्रक्रियाओं के बारे में सेल्स व मार्केटिंग विभाग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अमित माथुर ने कहा, उपभोक्ताओं व चैनल पार्टनरों के पसंदीदा ब्राण्डों में से एक होने के नाते फिनोलेक्स केबल्स को एक सम्मानजनक स्थिति मिली हुई है। रूम हीटर सेगमेंट में प्रवेश हमारे लिए गर्व का विषय है। वाटर हीटर रेंज को लेकर जिस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं, उसके बाद हमारे ट्रेड पार्टनर्स भी हम पर इसे लेकर सकारात्मक दबाव बना रहे थे। हमारे द्वारा निर्मित रूम हीटर का एक बहुत बड़े हिस्से की पहले ही प्री-बुकिंग हो चुकी है। सर्दियों से ठीक पहले इस रेंज को लॉन्च करना हमारी रणनीतिक तैयारियों को जाहिर करता है।

इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर, पंखे, मिनिएचर सर्किट ब्रेकर (एमसीबी), स्विचेज, कंड्यूट्स और लाइटिंग उत्पाद जैसे उत्पादों के साथ इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में फिनोलेक्स केबल्स के स्‍थायी विस्‍तार की सफलता के बाद, रूम हीटर की नई रेंज को चैनल की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

Hindi News: