Advertisement
Subscribe for notification

गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन में होगा नए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस का यूज, इस दिन से बुकिंग शुरू

Advertisement

नई दिल्ली. सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के तीनों स्मार्टफोन्स में नए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आगे और पीछे दोनों जगह होगा या केवल सामने ही होगा। एक महीने यह जानकारी सामने आई थी कि इसके पीछे भी यह ग्लास लगा होगा। अगर फोन में रियर पैनल के लिए गोरिल्ला ग्लास के पुराने संस्करण का उपयोग होता है, तब भी यह S21 और S21+ पर अपग्रेड होगा। इसमें प्लास्टिक बैक होगा जबकि S21 Ultra में दोनों तरफ विक्टस प्लस है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के तहत तीन मॉडल्स को पेश किया जा सकता है। ये हैं- गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22 Plus और गैलेक्सी S22 Ultra। इन तीनों स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैमसंग इन सभी स्मार्टफोन को इन-हाउस एग्जीनोस 2200 चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश कर सकता है।

तीनों मॉडल्स के कैमरा फीचर्स

गैलेक्सी S22 और S22+ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका मेन कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। S22 अल्ट्रा में 108MP का मेन कैमरा होगा। साथ ही 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 10MP का टेलीफोटो लेंस और 10x ऑप्टिकल जूम के साथ 10MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा।

8 फरवरी को हो सकता है लॉन्च

तीनों मॉडल्स ग्लोबल लॉन्चिंग के लिए तैयार है। फोन को 8 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन को एक दिन पहले यानी 7 फरवरी से प्री-बुक कर पाएंगे। जबकि फोन की शिपमेंट 24 फरवरी से शुरू होगी। हालांकि सैमसंग की तरफ से फिलहाल इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

Neha Sharma: