Advertisement
Subscribe for notification

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पंच को बढ़ावा देगा टाटा मोटर्स

Advertisement

मुंबई. वैश्विक ऑटोमोटिव दिग्गज टाटा मोटर्स ने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 सीज़न के लिए जमशेदपुर एफसी के आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में अपना जुड़ाव जारी रखा है। एसोसिएशन जमशेदपुर एफसी को भारत की पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पंच को बढ़ावा देते हुए देखेगा।

Advertisement

टाटा मोटर्स का दुनिया भर में विभिन्न खेल संपत्तियों और ब्रांडों के साथ जुड़ाव का एक समृद्ध इतिहास है। बहु-राष्ट्रीय समूह ने हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सहित भारत में सबसे बड़े खेल आयोजनों में सक्रिय रूप से भाग लिया है। टाटा मोटर्स आईएसएल में क्लब के पहले सत्र (2017-18) में जमशेदपुर एफसी के साथ भी भागीदार था।

एसोसिएशन को जारी रखने पर टाटा मोटर्स के मार्केटिंग पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू) के प्रमुख, श्री विवेक श्रीवत्स ने कहा, “हम आगामी इंडियन सुपर लीग अभियान में जमशेदपुर एफसी के साथ आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए खुश हैं। हम जमशेदपुर और झारखंड के जुनूनी फुटबॉल-प्रेमी लोगों को भारतीय फुटबॉल की कुलीन टीमों में से एक जमशेदपुर एफसी के साथ तालमेल बनाकर अपनी नई लॉन्च एसयूवी, टाटा पंच का प्रदर्शन करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हैं। जमशेदपुर शहर टाटा मोटर्स का घर है और शहर के अपने फुटबॉल क्लब से जुड़कर गर्व महसूस कर रहा है।

आईएसएल के आगामी सीज़न में, जमशेदपुर एफसी किट की मैच जर्सी आस्तीन पर पंच लोगो होगा। PUNCH गोवा के GMC एथलेटिक स्टेडियम बम्बोलिम में जमशेदपुर FC के घरेलू मैचों के दौरान स्टेडियम में भी दिखाई देगा और जमशेदपुर FC के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शामिल होगा।

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मुकुल चौधरी, टाटा मोटर्स की साझेदारी को जारी रखते हुए प्रसन्न थे, जैसा कि उन्होंने कहा, “पिछले सीज़न में हमारी एक बड़ी साझेदारी थी, और हमें टाटा के साथ इस जुड़ाव को बनाने के प्रयासों को बढ़ाने की खुशी है। मोटर्स बड़ा और बेहतर। भारत में फुटबॉल को विकसित करने के उद्देश्य से टाटा मोटर्स जैसे विश्व-प्रसिद्ध ब्रांड का हमारे साथ जुड़ना एक बड़ा प्रेरक है और हम आगामी सीज़न में उनकी अद्भुत नई एसयूवी के साथ ‘पैक ए पंच’ के लिए तत्पर हैं।

Hindi News: