भारत में अब तक की सबसे शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में लॉन्च की गई प्योर ईवी को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है. लॉन्चिंग के समय कंपनी ने कहा कि उसकी प्रति चार्ज 135 किमी की राइडिंग रेंज वाली PURE EV की कीमतों का ऐलान जनवरी 2023 के पहले हफ्ते में किया जाएगा. हैदराबाद स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता PURE EV ने नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग के साथ ही ये ऐलान किया है. इसी के साथ कंपनी ने EcoDryft ई-मोटरसाइकिल के बारे में दावा किया है कि यह प्रति चार्ज 135 किमी की राइडिंग रेंज देगी. EcoDryft ई-मोटरसाइकिल के लिए टेस्ट राइड खोल दी गई है.

EcoDryft बेसिक कम्यूटर मोटरसाइकिल की तरह दिखती है. इसमें एंगुलर हेडलैंप, फाइव-स्पोक एलॉय व्हील, सिंगल-पीस सीट हैं. ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल चार कलर वेरिएंट ब्लैक, ग्रे, ब्लू और रेड में लॉन्च की गई है.
PURE EV के अनुसार ecoDryft इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में फिट की गई 3.0 kWh बैटरी AIS 156 प्रमाणित है. एक बार चार्ज करने पर 135 किमी की राइडिंग रेंज देगी. इसकी इलेक्ट्रिक मोटर के स्पेसिफिकेशन के अनुसार इसकी टॉप स्पीड 75 किमी प्रति घंटा है.

प्योर ईवी स्टार्टअप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित वडेरा ने बताया कि मोटरसाइकिल ईट्राइस्ट 350 की लॉन्च के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इस लॉन्च के साथ अब कंपनी भारत में एकमात्र ऐसी EV2W कंपनी बन गई है, जिसके पास स्कूटर और मोटरसाइकिलों की कई रेंज हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.