भारत के कार बाजार की हैवीवेट कंपनी मारुति सुजुकी ऑल्टो एक ऐसा मॉडल है जिसकी बढ़ती कीमतों के चलते कुछ लोग अपनी कार खरीदने की इच्छा पूरी नहीं कर पाते लेकिन हम आपको यहां बताएंगे कि आप अपने सपनों की कार खरीद सकते हैं. बस आपको ये समझौता करना पड़ेगा कि आप एक पुरानी मारूति आल्टो खरीद लें. बता दें कि सेकेंड हैंड कार अच्छा विकल्प है और इसे बढ़िया कंडीशन में खरीदकर दोपहिया वाहन को त्याग सकते हैं. Maruti Suzuki Alto 800 VXI 2019 मॉडल के अन्य विवरण इस प्रकार है.
अगर आप पुरानी कार खरीदने का निर्णय कर लेते हैं तो फिर आपको एक चेक लिस्ट बनाकर इन सवालों का जवाब विक्रेता से पाना होगा ताकि खरीदने के बाद आपको ये सोचकर पछताना नहीं पड़े कि काश नई कार ही खरीद लेते.

ये है सवालों की सूची

एक्सीडेंट नम्बर

किलोमीटर संचालित 23606 किमी

स्वामित्व 1

बैटरी की स्थिति

सर्विस बुक है अथवा नहीं

टायर की स्थिति

मारुति सुजुकी ऑल्टो के स्पेसिफिकेशन

मैक्स पावर 47.33बीएचपी@6000आरपीएम

मैक्स टॉर्क 69Nm@3500rpm

ताकत 796 सीसी

ईंधन टैंक क्षमता 35 लीटर

बैठने की क्षमता 5

ट्रांसमिशन मैनुअल

सिलेंडर 3

ईंधन प्रकार पेट्रोल

बॉडी टाइप हैचबैक

मारुति सुजुकी ऑल्टो के फीचर्स

ब्रेकिंग सिस्टम एंटी लॉक ब्रेकिंग

टच स्क्रीन नं

एयर कंडीशनर हाँ

पावर स्टीयरिंग हाँ

व्हील कवर हाँ

चालक एयरबैग हाँ

यात्री एयरबैग हाँ

मारुति सुजुकी ऑल्टो की कीमत

कार की एक्स-शोरूम कीमत करीब 470000 रुपये है. लेकिन ये 369000 रुपये में सेकेंड हैंड मिल रही है.वाहन 6,131 रुपये प्रति माह वाली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है.

ये पेट्रोल से चलती है. 2019 का मॉडल है और 45,169 किलोमीटर चल चुकी है. रंग सफेद है. मैनुअल ट्रांसमिशन है. नियमित सर्विसिंग से उत्कृष्ट स्थिति में है. यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो carwale.com पर सम्पर्क कर सकते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.