भारत की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर को कौन नहीं जानता। लाखों लोगों ने इसे अपनाया है और लाखों इसे आज भी पसंद करते हैं। अब आप चाहे तो हीरो स्प्लेंडर आपको 16000 रुपए में मिल सकती है। इसके लिए आपको यूज्ड बाइक सेक्शन मैं सर्च करना होगा तो आपने चली यही यह हम आपके लिए कर देते हैं।

Hero Splendor बाइक 100 सीसी में उपलब्ध है। यह बाइक आपको यूज्ड बाइक सेक्शन में 16000 रुपए तक मिल सकती है। इसके लिए आपको Droom वेबसाइट पर जाना होगा और यहां हीरो स्प्लेंडर सर्च करना होगा। यहां आपको इसी कंडीशन और कितने किलोमीटर यह बाइक चली है, इसका अंदाजा हो जाएगा। आप इस बाइक की कंडीशन फोटो के माध्यम से भी देख सकते हैं। जिस हीरो स्प्लेंडर की हम बात कर रहे हैं वहां 2008 का मॉडल है। यह बाइक 23345 किलोमीटर चल चुकी है। गुड़गांव में मौजूद इस बाइक की कंडीशन बेहतरीन लग रही है। आप चाहे तो इस बाइक को देख test भी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि 75 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली इस बाइक की दोनों ब्रेक ड्रम टाइप के आते हैं। इसका फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन 8.02ps का पावर जनरेट करता है। इस बाइक की का पेट्रोल टैंक 9.8 लीटर का है। खास बात यह है कि यह बाइक शहर और गांव की सड़कों पर बेहद स्मूद चलती है। कंपनी के अनुसार इस बाइक पर आप 2 लोगों को बिठा कर आसानी से ड्राइव कर सकते हैं।

बता दें कि अब आपको पुरानी बाइक खरीदने के लिए गली गली में बने यूज्ड बाइक शोरूम पर जाने की जरूरत नहीं है। अब आप यूज्ड बाइक सीधे ऑनलाइन तरीके से अलग-अलग वेबसाइट पर जाकर पसंद और खरीद सकते हैं। यहां आपको बाइक की पूरी डिटेल दे दी जाती है इसके बाद इसे आप स्वयं पर रखकर खरीद सकते हैं।
हीरो स्प्लेंडर यूज्ड बाइक खरीदते समय ध्यान रखें कि पेमेंट की रसीद जरूर लेवे। इसके बाद बाइक को अपने स्थानीय आरटीओ से जरूर अपने नाम ट्रांसफर करवा लें। आप चाहें तो स्थानीय आरटीओ से बाइक के नंबर भी लोकल नंबर के हिसाब से बदल सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.