बजाज की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक बजाज सीटी 100 को देश का बच्चा बच्चा जानता है. इसका 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज इस बाइक को खास बनाता है. इस बाइक के मालिकों को अच्छे से पता है कि यह बाइक नहीं बल्कि खर्चा बचाकर मालिक को गंतव्य तक ले जाना रोड का राजा है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है. हालांकि अगर आप इसे महज 10 हजार रुपए में लेना चाहें, तो भी यह आपकी हो सकती है. आइए जानते हैं कहां मिल रही है ये बाइक:

Bajaj CT 100 used bike cheapest Price

बजाज की सीटी 100 का यह मॉडल 2006 का है. इस बाइक को 35000 से ज्यादा किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. इस बाइक के आनर का दावा है उसने इस बाइक को बेहद खास हिफाजत से रखा है. लगातार सर्विस और मेंटिनेंस की वजह से इसकी कंडीशन आज भी नई बाइक जैसी है. साथ ही बाइक मालिक ने अपने कागजात की कॉपी भी शेयर की है. जिससे खरीदार तसल्ली कर सकें कि ये ओरिजनल ओनर है. इसके अलावा बाइक मालिक का कहना है कि उसके इस बाइक बेचने के विज्ञापन पर कोई टेलीमार्केट करने वाले लोग या अन्य सम्पर्क ना करें. केवल वे ही लोग सम्पर्क करें जो व्यक्तिगत खरीद के इच्छुक हों. इस बाइक को www.quikr.com पर लिस्ट किया गया है.

इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक सीधे www.quikr.com पर जाएं, और यहां आप इस बाइक की डिटेल चेक कर सकते हैं. इसके मालिक से सम्पर्क कर खरीद प्रक्रिया को शुरू किया जा सकता है. हालांकि खरीदने से पहले सारे कागजात, बाइक की हालत व अन्य जानकारी ले ली जानी चाहिए, जिससे भविष्य में आपको पछतावा ना हो.

गौरतलब है कि बजाज सीटी 100 को साल 2004 में भारतीय बाजार में पेश किया गया था. तब यह सबसे सस्ती और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स में से एक थी और आज भी है. इसको लगातार मिली सफलता के चलते इसमें कई सुधार और फीचर्स जोड़कर रिलॉन्च किया जाता रहा. इस दौरान इसमें सेल्फ स्टार्ट, ​डिजीटल मीटर और आकर्षक रंग जोड़े गए. हालांकि अब कंपनी ने इस मॉडल को बंद कर दिया है. जो भी मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं, वे पुराने ही हैं. मतलब अब नई बजाज सीटी 100 शोरूम से नहीं मिल सकती है. कंपनी ने इसका नया विकल्प लॉन्च कर दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.