Advertisement
Subscribe for notification

भारत में 2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी लॉन्च, जानें इसके एक्सटीरियर-इंटीरियर फीचर्स

Advertisement

नई दिल्ली. स्कोडा ने भारत में 2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी को लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 34.99 लाख रुपए है। इस एसयूवी को तीन ट्रिम्स में लॉन्च किया गया है, जिसमें स्टाइल, स्पोर्टलाइन और लॉरिन और क्लेमेंट वैरिएंट शामिल हैं। कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 37.49 लाख रुपए तक जाती है। इस प्रीमियम एसयूवी की बुकिंग भी शुरू हो गई है, जिसकी डिलीवरी आने वाले दिनों में शुरू होने वाली है।

Advertisement

कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी के एक्सटीरियर फीचर्स

नई कोडिएक में क्रोम फिनिश के साथ हेक्सागोनल ग्रिल दिया गया है। बॉडी कलर्ड बंपर और इसके फ्रंट ग्रिल में भी डिजाइन में मामूली बदलाव किए गए हैं। एसयूवी क्रिस्टलीय एलईडी हेडलाइट्स को स्पोर्ट करेगी जो यूजर को बेहतर रोशनी देगी। कार के रियर में आकर्षक टर्न इंडिकेटर मिलते हैं, जिसमें लेटरिंग काफी प्रमुखता से नजर आती है। नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील और सिल्वर कलर में फंक्शनल रूफ रेल्स के साथ, नई कोडिएक काफी स्पोर्टी नजर आती है।

कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी के इंटीरियर फीचर्स

नई कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी ब्लैक और बेज रंग की थीम वाले डुअल-टोन इंटीरियर के साथ आएगी। इसके टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील को एक मिनिमल डिजाइन के साथ पेश किया गया है जो डैशबोर्ड और इंटीरियर के लुक को और बेहतर बनाता है। इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो इनबिल्ट नेविगेशन और वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसमें 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 3-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम और दरवाजों में 12-स्पीकर केंटन साउंड सिस्टम, कूलिंग और हीटिंग फंक्शनलिटी के साथ वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एम्बिएंट लाइटिंग और इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड पैनोरमिक सनरूफ अन्य अपडेटेड फीचर्स मिलते हैं।

अन्य एसयूवी को देगी टक्कर

स्कोडा कोडिएक को ग्लोबली और देश में सबसे पहले साल 2017 में पेश किया गया था। पिछले साल अप्रैल में बीएस-6 मानदंडों के कारण बंद होने के बाद, एसयूवी ने भारतीय बाजार में वापसी की है। 2022 स्कोडा कोडिएक का फॉक्सवैगन टिगुआन, हुंडई ट्यूशॉ और सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस जैसी कारों को टक्कर देगी।

Neha Sharma: