नई दिल्ली. देश की सबसे पॉपुलर स्कूटी होंडा एक्टिवा 6जी को किसी गारंटी की आवश्यकता नहीं है. देश में सबसे अधिक बिकने वाली यह स्कूटी महज 80 रुपए रोज में आपकी हो सकती है. जी हां, आसान प्राइस में इसे आप अपना बना सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे आप इसे रोज 80 रुपए चुकाकर अपने घर ला सकते हैं.

दरअसल, होंडा एक्टिवा का लेटेस्ट मॉडल का टॉप मॉडल आपको 76500 रुपए तक पड़ता है. इसे आप आसानी से फाइनेंस करवा सकते हैं. इसक लिए आपको अपना आधार, पैन, बैंक डिटेल्स, कैंसिल चैक और कुछ अमाउंट एडवांस के रूप में देना होगा. कंपनी की तरफ से आपको होंडा एक्टिवा पर 74252 रुपए का लोन वितरण हो जाता है.

यह लोन आपको 3 वर्ष की अवधि के लिए 9.7 फीसदी ब्याज पर उपलब्ध करवाया जाता है. इसे लोन की मासिक किस्त 2385 रुपए आती है. इसे यूं भी कहा जा सकता है कि महज 80 रुपए प्रतिदिन खर्च कर ये किस्त चुकाई जा सकती है. इस तरह आसान किस्तों में आप नई होंडा एक्टिवा के मालिक बन सकते हैं.

कंपनी का दावा है कि होंडा एक्टिवा 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इसका 110 सीसी का इंजन आपकी स्कूटी को जरूरी ताकत देता है. सेल्फ स्टार्ट के साथ किक की सुविधा के साथ लॉन्च यह स्कूटी सड़कों पर पानी के जहाज की तरह मूव करती है. यह स्कूटी पुरुषों ही नहीं बल्कि महिलाओं के लिए भी चलाना काफी आसान है.

आप इस स्कूटी से जुड़े यूजर रिव्यूज भी आनलाइन पढ़ सकते हैं. अधिकतर यूजर्स का इसे लेकर अनुभव शानदार है. खास बात ये है कि जिसने भी इस स्कूटी को लिया, उसने दोबारा किसी अन्य स्कूटी की चाहत नहीं की. क्योंकि ये स्कूटी फीचर्स और कि​फायत और ड्राइव के मामले में बेमिसाल है.

अगर ड्राइव की बात करें, तो इसे शहर की सड़कों पर आसानी से रफ्तार से ड्राइव किया जा सकता है. हालांकि उबड़खाबड़ रास्तों, रेतीले या दलदल वाले रास्तों पर यह मोटरसाइकिल का मुकाबला नहीं कर सकती है. इसकी वजह है इसके छोटे टायर. चूंकि बाइक के टायर बड़े होतेे हैं, इसलिए उन्हें ऐसे खराब रास्तों में भी आसानी से निकाला जा सकता है. स्कूटी यहां थोड़ा निराश करती है.

Leave a comment

Your email address will not be published.