नई दिल्ली. बजाज प्लसर के दिवानों के लिए खुशखबरी है. कंपनी बजाज के प्लसर मॉडल का नया वैरिएंट लॉन्च कर रही है. ये वैरिएंट Bajaj Pulsar N150 के नाम से उतारा जाएगा. इस मॉडल को बजाज प्लसर का सबसे सस्ता मॉडल बताया जा रहा है. इसमें कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज आटो नवंबर 22 को Bajaj Pulsar N150 भारतीय बाजार में पेश करेगी. यह मॉडल प्लसर के पहले से मौजूद Bajaj Pulsar N160, Bajaj Pulsar N250 की सीरीज में आएगा. इसके अलावा बजाज ने Bajaj Pulsar F250 भी उतारी है. माना जा रहा है कि बजाज का यह नया प्लसर मॉडल एन सीरीज में सबसे सस्ता होगा. हालांकि इसके इंजन और डिजाइन में यह एन160 से बहुत ज्यादा अलग नहीं होगा.

बजाज प्लसर एन150 के फीचर्स :
खबरों की मानें तो बजाज प्लसर में पहली बार यूएसबी पोर्ट पेश किया जाएगा. इससे आप अपने मोबाइल चार्ज कर सकेंगे. इसके साथ ही अपने आप बंद हो जाने वाले साइड इंडिकेटर्स भी पेश किए जाएंगे. यानी की जब आप मुड़ने के लिए इंडिकेटर आन करेंगे, तो आपका मोड़ पूरा होने पर इंडिकेटर खुद ब खुद बंद हो जाएंगे.

बजाज प्लसर एन 150 में डिजाइन चेंंज:
बताया जा रहा है कि Bajaj Pulsar N150 में हैडलैम्प में बदलाव किया जाएगा. पहले के एलईडी लैम्प की जगह हैलोजीन लैम्प लगाए जाएंगे. बजाज का मीटर रीडर डिजीटल होगा. नई प्लसर में डिस्क ब्रेक और एबीएस भी पेश किए जाएंगे. इस बाइक का 150सीसी का इंजन पहले की प्लसर वाला ही होगा.

Bajaj Pulsar N150 की कीमत:
बजाज प्लसर एन150 की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि माना जा रहा है कि यह प्लसर एन160 से कुछ ज्यादा होगी. फिलहाल प्लसर एन160 की कीमत करीब 1.03 लाख है. जबकि एन150 की कीमत 1.10 लाख रुपए के करीब रहने की संभावना है. गौरतलब है कि बजाज ने हाल ही ट्रायम्फ मोटरसाइकिल से समझौता किया है. इसके तहत ये दोनों कंपनियां मिलकर नई बाइक इजाद करेंगी और भारतीय बाजार में लॉन्च करेंगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.