नई दिल्ली. बजाज प्लसर बाइक के दीवानों की भारत में कोई कमी नहीं है. इस बाइक ने लाखों युवाओं का दिल जीता है. अगर आप भी इस बाइक के मालिक बनना चाहते हैं, तो आपको रोजाना महज 104 रुपए खर्च करने है और बजाज की प्लसर 125 आपकी हो सकती है. आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप नई बजाज प्लसर 125 बाइक को आसान कीमत पर घर ले जा सकते हैं.

बजाज प्लसर 125 बाइक की आन रोड कीमत 1 लाख 6 हजार रुपए के करीब है. इसमें सभी तरह के टैक्स शामिल हैं. इस बाइक को फाइनेंस पर लिया जा सकता है. इस बाइक पर आपको अधिकतम 97 हजार रुपए तक का फाइनेंस हो जाता है. ये लोन आपको तीन साल के लिए मिलता है. इस तरह इसकी मंथली ईएमआई करीब 3119 रुपए पड़ती है. इसका मतलब रोजाना 104 रुपए में आप इसे अपना बना सकते हैं.

104 रुपए रोजाना में बजाज प्लसर 125 को अपना बनाने के लिए कुछ खास नहीं करना है. आप चाहें तो ये रकम रोजाना अपने घर के गुल्लक में जमा कर महीने पर इसे ईएमआई के रूप में जमा कर सकते हैं. खासकर ये तरीका व्यापारी वर्ग के लिए मुफीद है. क्योंकि व्यापारी को रोज थोड़ी थोड़ी इनकम होती है. इसे बचाकर वह अपनी बाइक की ईएमआई निकाल सकता है.

बात करें बजाज प्लसर 125 के फीचर्स और अन्य जरूरी चीजों की तो नाम से ही स्पष्ट है कि इसमें 125 सीसी का इंजन आता है. इस बाइक का माइलेज 55 किलोमीटर प्रति लीटर है. इसमें 11.5 लीटर का फ्यूल टैंक आता है. 5 स्पीड गियर के साथ यह बाइक हवा से बातें करती है. यह बाइक डिस्क ब्रेक और एलॉय व्हील के साथ भी उपलब्ध है. इसके साथ 5 साल की निर्माता कंपनी की ओर से वारंटी भी आती है.

Leave a comment

Your email address will not be published.