नई दिल्ली. बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली और युवाओं की पसंद बजाज प्लसर को किसी तरह की तारीफ की जरूरत नहीं है. ये बाइक आज भी हर युवका के सपनों की रानी जैसी है. इसे अपना बनाने के लिए अगर आप भी इंतजार कर रहे हैं, तो ये मौका आपके लिए है. बजाज प्लसर 150 सीसी को आप महज 80 हजार रुपए में अपना बना सकते हैं.

बजाज प्लसर 150 सीसी वाली बाइक कंपनी की इस रेंज की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है. इसी मॉडल से देश में लाइट स्पोर्ट्स बाइक का चलन शुरू हुआ था. इस​लिए यह बाइक आज भी अपनी अलग पहचान रखती है. इस बाइक को आप महज 80 हजार रुपए में अपना बना सकते हैं. यह बाइक बाइकदेखो वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है.

बाइकदेखो पर लिस्ट प्लसर 150

2017 मॉडल की यह बाइक दिखने में नई जैसी है. बात करें इस बाइक के न्यू ब्रांड मॉडल की तो इसकी आन रोड प्राइस करीब 111174 रुपए है. इस तरह से महज 4-5 साल पुराने इस मॉडल पर आपकी कुल बचत 31 हजार रुपए से ज्यादा की हो जाती है. इस बाइक की फोटोज आप बाइकदेखो वेबसाइट पर यूज्ड बजाज सेक्शन में देख सकते हैं. यह बाइक केवल 3140 किलोमीटर चली है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक हाथ रही यह बाइक तरीके से मेंनटेंन की गई है.

अगर आप इसे खरीदते हैं, तो आप शोरूम से खरीदने वाले ग्राहक के बाद पहले ही ग्राहक होंगे. खास बात ये है कि ये बाइक एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है. यानी की आप जब मर्जी बाइक को जहां ब्रेक लगाएंगे, वहीं खड़ी हो जाएगी. एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक तो मिलेंगे ही.

Leave a comment

Your email address will not be published.